बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना से लोगों को बचाने में जुटे एसएसबी के जवान, नक्सल प्रभावित इलाकों में किया मास्क वितरण

कोरोना से लोगों को बचाने में जुटे एसएसबी के जवान, नक्सल प्रभावित इलाकों में किया मास्क वितरण

NAWADA : कोरोना संक्रमण से रोकथाम के लिए केंद्र और राज्य सरकार की ओर से कई कदम उठाये गए है. पूरे देश में लॉक डाउन 2.0 की घोषणा की गयी है. वहीँ लोगों से घरों में रहने की अपील की गयी है. 

इससे बचने ले लिए लोगों से मास्क पहनने को कहा जा रहा है. इसे लेकर नवादा जिले में एसएसबी की ओर से नक्सल प्रभावित इलाके में सराहनीय पहल की गयी है. एसएसबी की ओर से लगातार लोगों के बीच कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है. 

वहीँ उनकी ओर से सूखा राशन की भी व्यवस्था की जा रही है. एसएसबी के जवान नक्सली इलाकों में जा जाकर लोगों की मदद कर रहे हैं. वही एसएसबी असिस्टेंट कमांडेंट जयंत बोरा ने बताया कि 29 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल फतेहपुर के द्वारा लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है. 

लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है. उनकी ओर से लोगों के बीच मास्क का भी वितरण किया गया. जयंत बोरा ने कहा ने कहा की आज हम लोगों की टीम के द्वारा डुमरी, शिव नारायण हाथोंचक आदि दर्जनों गांवों में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सोशल डिसटेंसिंग का पालन करते हुए मास्क की वितरण किया गया. हम लोग कोरोना को लेकर लोगों से घर में रहने के लिए भी अपील कर रहे हैं. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News