बाढ़ के रग्बी खिलाड़ी जैकी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

बाढ़ के रग्बी खिलाड़ी जैकी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

PATNA : पटना जिला के बाढ़ में बीते दिन नेशनल रग्बी खिलाड़ी जैकी की नृशंस हत्या अपराधियों के द्वारा कर दिया गया था। जिसके बाद पटना पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी।पटना पुलिस ने हत्या को चैलेंज के रूप में लिया और 24 घण्टे के अंदर हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी गरिमा मलिक ने ग्रामीण एसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया जिसके बाद टीम हत्याकांड की जांच में जुट गई। एएसपी लिपि सिंह की टीम ने छापेमारी करते हुए नालंदा के सोहसराय से दो नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तार आरोपी पटना जिले के बेलछी का रहने वाला है।

हत्या के कारण के बारे में बताया जा रहा है कि एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला है। अभियुक्त एवम जिस लड़की के कारण हत्या हुई वो दोनों भी रग्बी के ही खिलाड़ी हैं। बताया जा रहा है कि रग्बी खेलने के दरम्यान ही मृतक एवम आरोपी सहित लड़की एक दूसरे के सम्पर्क में आए थे। आरोपी को शक हुआ कि वो लड़की से अटैच हो गया है और शक हुई कि कहीं लड़की के साथ गलत संबंध जैकी से हो गया है। जिसके बाद आरोपी ने हत्या की प्लान रचा और एक अन्य साथी के साथ मिलकर जैकी की हत्या कर डाली।

एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि प्रेम प्रसंग में हत्या हुई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार एवम खोखा सहित 3 मोबाइल को बरामद कर लिया गया है।एसएसपी ने कहा कि बाढ़ थाना प्रभारी सहित पूरी टीम को 24 घण्टे में काण्ड उद्भेदन करने पर पुरस्कार के लिए डीआईजी साहब को भेजा जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News