पटना के 13 थानाध्यक्ष बदले गए, एसएसपी गरिमा मलिक ने किया तबादला

पटना के 13 थानाध्यक्ष बदले गए, एसएसपी गरिमा मलिक ने किया तबादला

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां पुलिस महकमे में भारी फेरबदल करते हुए पटना के 13 थानाध्यक्ष बदल दिए गए हैं। एसएसपी गरिमा मलिक ने राजधानी में कानून व्यवस्था मुस्तैद करने के लिए कदम उठाते हुए थानाध्यक्षों का तबादला किया है। 8 थानों में पुलिस केंद्र से नए थानाध्यक्ष भेजे गए हैं

पटना के एयरपोर्ट थानाध्यक्ष सनोवर खां को सचिवालय का थानाध्यक्ष बनाया गया है। पत्रकार नगर के थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिन्हा को अगमकुंआ का थानाध्यक्ष बनाया गया है। विक्रम थाने में पदस्थापित अंचल पुलिस निरीक्षक कमलेश्वर प्रसाद सिंह को नौबतपुर का थानाध्यक्ष बनाया गया है। विशेष आसूचना इकाई में पदस्थापित संजीत कुमार को बाढ़ का थानाध्यक्ष, सचिवालय थानाध्यक्ष रामानुज राम को अनुसूचित जाति जनजाति का थानाध्यक्ष बनाया गया है। 

इसके अलावा 8 ऐसे थाना अध्यक्ष तैनात किए गए हैं जिनकी पोस्टिंग अब तक पुलिस केंद्र में थी। चंदन कुमार सिंह को पटना पुलिस केंद्र से तबादला करते हुए विक्रम थाने का अध्यक्ष बनाया गया है। श्रीहरी ओझा को खगौल का थानाध्यक्ष, प्रदीप कुमार को दानापुर का थानाध्यक्ष, नंदकिशोर सिंह को पालीगंज का थानाध्यक्ष, केशव कुमार मजूमदार को एयरपोर्ट का थानाध्यक्ष, चेतनानंद झा को पाटलिपुत्र का थानाध्यक्ष, अशोक कुमार को कंकड़बाग का थानाध्यक्ष बनाया गया है। यह सभी पुलिस केंद्र में पदस्थापित थे।

Find Us on Facebook

Trending News