राजधानी पटना में आतंक फैलाने वाले बाइकर्स गैंग की अब खैर नहीं, SSP ने सभी थानेदारों को सूची तैयार कर गिरफ्तार करने का दिए निर्देश

राजधानी पटना में आतंक फैलाने वाले बाइकर्स गैंग की अब खैर नहीं, SSP ने सभी थानेदारों को सूची तैयार कर गिरफ्तार करने का दिए निर्देश

PATNA : राजधानी में आतंक फैलाने वाले बाइकर्स गैंग अब सलाखों के पीछे होंगे। SSP गरिमा मलिक ने सभी थानेदारों को कड़े निर्देश दिए हैं। एसएसपी ने साफ कहा है कि सक्रिय बाइकर्स गैंग की सूची थानावार तैयार की जाए। इसके लिए बाइकर्स गैंग में शामिल अपराधियों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए। 

SSP ने सभी थानेदारों को निर्देश देते हुए कहा हैं कि इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

एसएसपी ने कहा कि बाइकर्स गैंग की वजह से लोगों में दहशत और खौफ व्याप्त है। इस गैंग में शामिल अपराधियों के द्वारा जगह-जगह बवाल करने की वजह से कानून व्यवस्था पर भी असर पड़ता है। 

उन्होंने कहा है किहाल के दिनों में कई थाना क्षेत्रों में बाइकर्स गैंग द्वारा उत्पात मचाने की घटनाएं प्रकाश में आयी थी। यहां तक की बाइकर्स गैंग की ओर से जहां बुद्धा कॉलोनी, कदमकुआं, पीरबहोर थाना क्षेत्र में मारपीट कर फायरिंग की गई। 

वहीं रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के खेमिनीचक में रिटायर आईपीएस से मारपीट की गई थी। ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की सख्त जरुरत है। सभी थानेदार अपने-अपने क्षेत्र के बाइकर्स गैंग के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करें। 


Find Us on Facebook

Trending News