दरभंगा पुलिस के खिलाफ जदयू विधायक ने खोला मोर्चा, कहा असक्षम हैं एसएसपी, सीएम से करेंगे शिकायत

दरभंगा पुलिस के खिलाफ जदयू विधायक ने खोला मोर्चा, कहा असक्षम हैं एसएसपी, सीएम से करेंगे शिकायत

DARBHANGA : 7 जनवरी से लापता चल रहे योग शिक्षक दीपक का शव मंगलवार को हायाघाट थाना क्षेत्र के हथौरी कोठी स्थित करेंह नदी से बरामद किया गया. योग शिक्षक का शव  मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वही शव मिलने की खबर सुनने के बाद बिहार सरकार के पूर्व मंत्री साहब बहादुरपुर विधानसभा के जदयू विधायक मदन साहनी ने दरभंगा पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि हमने कई बार दरभंगा के एसपी से इस संबंध में वार्ता की. लेकिन उन्होंने इस ओर ध्यान नहीं दिया और दीपक की हत्या हो गई. वहीं उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत बिहार सरकार के मुख्यमंत्री से करेंगे. 

वहीँ सीपीआई के जिला सचिव नारायण झा ने कहा कि 7 जनवरी को योग गुरु दीपक कुमार तारा लाइक गांव भोज खाकर लौट रहे थे. उसी क्रम में अपराधियों के द्वारा उन्हें अगवा कर लिया गया. उन्होंने कहा कि आज सुबह दीपक कश्यप हथौरी कोठी के समीप करेह नदी से बरामद हुआ. उन्होंने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि पूरे राज्य में अपराधियों का तांडव मचा हुआ है. लेकिन बिहार सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में विफल है. दरभंगा पुलिस पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि योग गुरु दीपक की हत्या के पीछे जो अपराधी .हैं उसे अगर पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है तो सीपीआई आंदोलन करेंगा. 

वह सदर डीएसपी मनोज कुमार ने कहा की 7 जनवरी को दीपक तारा लाइक गांव से एक भोज में शामिल होकर लौट रहा था. उसी क्रम में वह लापता हो गया. वहीं उन्होंने कहा कि अनुसंधान के क्रम में पता चला कि दीपक को अंतिम बार अंदामा गांव में देखा गया था. वहीं उन्होंने कहा कि आज सुबह हथौड़ी को ठीक गांव के समीप करेह नदी में दीपक का शव बरामद हुआ है. इस संबंध में अग्रसर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधी की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

दरभंगा से वरुण कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News