बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूट की घटना में केस दर्ज करने में लापरवाही थाना प्रभारी को पडी भारी, SSP ने किया निलंबित

लूट की घटना में केस दर्ज करने में लापरवाही थाना प्रभारी को पडी भारी, SSP ने किया निलंबित

BHAGALPUR : बाइक लूट की घटना में पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करने में लापरवाही बरतना बबरगंज थाना प्रभारी विश्व बंधु को भारी पड़ गया है।  मामला सामने के बाद जिले के एसएसपी ने उन्हें  निलंबित कर दिया है। 

बताया गया कि बीते दिनों सुबह 4 बजे एक बाइक लूट की घटना हुई। जिसकी जानकारी मिलने के बाद भी तुरंत अपराधियों को पकड़ने की कोशिश करने के बजाय 12 बजे तक वादी की प्राथमिकी दर्ज  नहीं किया गया।  बताया गया कि  इससे पहले भी कई अपराधिक घटनाओं में  गम्भीरतापूर्वक कार्य को न कर लापरवाही का तथा एक अकुशल एवं अयोग्य पदाधिकारी होने का परिचय देने का आरोप लगाया गया है।

वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के द्वारा  यह पूछने पर कि समय पर वरीय अधिकारियों को सूचना क्यों नही दी तथा समय पर प्राथमिकी  दर्ज कर कार्रवाई क्यों नही की, वही इस बात पर  बताये कि वादी ही थाना पर देर से 11.30 बजे पहुंचा था। क्योंकि घटना के बाद वह अपने घर चला गया था। 

वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर के द्वारा वादी से बात करने पर स्पष्ट हुआ कि वादी थाना पर 5 बजे गया परन्तु उसे 7 बजे आने के लिए बोल दिया गया। वह 7 बजे गया तो उसे 11 बजे आने के लिए बोल दिया गया। इस प्रकार तुरंत कारवाई करने की बजाय वादी को टालते रहे।

थाना के अन्य कर्मी की भूमिका की जांच का आदेश भी ए एस पी सिटी शुभम आर्य  को दे दिया गया है।


Suggested News