बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने की छत से कूदकर साइकिल चोर की मौत के मामले में एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

थाने की छत से कूदकर साइकिल चोर की मौत के मामले में एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई, दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

PATNA : दो दिन पहले भागने की कोशिश में पटना के राजीव नगर थाने की छत से कूदकर एक साइकिल चोर की मौत हो गई थी, जिसको लेकर अब डीएसपी की रिपोर्ट सामने आने के बाद एसएसपी राजीव मिश्रा ने तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। 

एसएसपी ने बताया कि डीएसपी की रिपोर्ट में इन तीन पुलिसकर्मियों की लापरवाही का उल्लेख किया गया है। रिपोर्ट के आलोक में आरोपितों के विरुद्ध निलंबन की कार्रवाई की गई है। निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में दारोगा कृष्णा कुमार, प्रशिक्षु दारोगा काजल कुमारी और सिपाही ब्रज किशोर प्रसाद शामिल हैं। 

मालूम हो कि रामनगरी मोड़ के पास से साइकिल चोरी के आरोपित को लोगों ने रानीतलाब थाना क्षेत्र के शानु प्रताप को पकड़ा था।उसकी पिटाई करने के बाद राजीव नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया था। पिटाई से शानु असहज महसूस कर रहा था, जिसका उपचार लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में कराया गया।

थाने आते ही छत से लगाई छलांग

इसके बाद पुलिस जब उसे थाने पर लेकर आई तो वह सिरिस्ता से हथकड़ी और रस्सी लिए तीन मंजिला भवन की छत पर चढ़ गया। वहां से उसने फरार होने के इरादे से छलांग लगा दी थी। जब तक उसे अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक उसकी मौत हो गई। शानु पहले भी साइकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

Suggested News