जहानाबाद में स्टाम्प वेंडर का 15 लाख के सामान सहित बैग चोरों ने किया गायब, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद में स्टाम्प वेंडर का 15 लाख के सामान सहित बैग चोरों ने किया गायब, जांच में जुटी पुलिस

JEHANABAD : जहानाबाद कोर्ट एरिया स्थित अम्बेडकर चौक के समीप दिनदहाड़े चोरों ने एक स्टांप वेंडर का बैग उड़ा लिया। स्टांप वेंडर का कहना है की इस बैग में करीब चार लाख नगद समेत लगभग 15 लाख का सामान था। बताया जाता है कि मंगलवार की संध्या में स्टाम्प भेंडर श्यामा कांत शर्मा अपना दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। 


जैसे ही अपने बैग में 4 लाख रुपया नगद 35 हज़ार का स्टांप और लगभग 12 लाख रुपए का चालान बैग में रखकर दुकान में ताला लगाने लगे। इसी बीच पीछे से किसी अज्ञात चोर बैग लेकर फरार हो गया। दूसरे व्यक्ति हल्ला करने लगा की बैग लेकर चोर भाग रहा है। तब तक चोर बैग लेकर फरार हो गया। इस घटना के बाद इस जगह अफरा तफरी मच गई। 

इस घटना की सूचना स्थानीय थाने के पुलिस को दी गई। जिसके बाद नगर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। नगर थाना अध्यक्ष निखिल कुमार ने बताया की मुझे अभी सूचना मिली है कि किसी अज्ञात चोर द्वारा स्टाम्प वेडर का बैग लेकर फरार हो गया है। इस सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की घटना कैसे घटी और कौन-कौन लोग इस घटना में शामिल हैं। 

अगल-बगल लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। लेकिन जिस तरह से दिनदहाड़े चोर बैग लेकर फरार हो गया। इससे प्रतीत होता है कि इस एरिया में चोरों के द्वारा घटना को अंजाम देने के लिए रेकी किया जा रहा था। इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन जैसे ही इतनी बड़ी घटना शहर में हुई है। पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News