स्टार मेकर पर प्यार होने के बाद युवती ने युवक से रचाई शादी, परिजनों पर मारपीट करने का लगाया आरोप

स्टार मेकर पर प्यार होने के बाद युवती ने युवक से रचाई शादी, परिजनों पर मारपीट करने का लगाया आरोप

BHAGALPUR : सुलतानगंज थाना क्षेत्र के घाट रोड स्थित कृष्णा मेडिकल हॉल संचालक की बेटी ने सोमवार देर रात डीआईजी सुजीत कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया सहित दर्जन भर से अधिक पुलिस पदाधिकारियों को व्हाट्सएप पर मैसेज कर जान की रक्षा की गुहार लगाई। लड़की ने अपने माता-पिता पर घर में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया। सोमवार देर रात सुलतानगंज पुलिस ने युवती को कृष्णा मेडिकल हॉल के ऊपर उसके ही घर से बरामद किया। लड़की से जिस्म पर कई जख्म के निशान है।

इंटरनेट मीडिया पर युवती ने वायरल किया मैसेज

इंटरनेट मीडिया पर युवती ने एक पोस्ट वायरल किया है। युवती द्वारा जारी कथित पोस्ट में जिक्र है की उसके परिवार वाले उसे घर में बंधक बनाकर रखे हैं। साथ ही खाने में जहर मिलाकर खिलाया जा रहा है। जिससे कभी भी उसकी मौत हो सकती है। महिला ने लिखा है कि उसे मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया जा रहा है। उन्होंने अपने भाई पर बीते 16 जुलाई को बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है। युवती ने कहा है कि मेरी जान कभी भी जा सकती है। हलांकि न्यूज4नेशन इस पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है।

स्टार मेकर पर बनाया वीडियो उसी वक्त हो गया प्यार

मामले को लेकर पूरे दिन शहर में चर्चा होती रही। विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि युवती लगातार स्टार मेकर पर गाना गाकर वीडियो बनाया करती थी। इसी बीच उसने गुजरात के एक लड़के के साथ डुएट किया। जिसके बाद युवक से उसका प्रेम प्रसंग बढ़ता चला गया। युवती ने पुलिस को बताया है कि दोनों ने आपसी रजामंदी से शादी तक रचा ली है। हालांकि पुलिस ने प्रमाण पत्र की मांग की है। युवती का कहना है कि वह अपने पति के साथ खुश रहना चाहते हैं।

महिला पुलिस व स्थानीय पदाधिकारियों ने की जांच पड़ताल

मामले में मंगलवार देर शाम भागलपुर से महिला पुलिस अधिकारी और बल पहुंची। जिसके साथ स्थनीय पुलिस की टीम ने युवती के घर पर जाकर परिजनों से लंबी पूछताछ की। करीब 2 घंटे तक महिला पुलिस की टीम सुल्तानगंज में रुकी और तकनीकी और कई बिंदुओं पर युवती के परिजनों से गहन जांच पड़ताल की। साथ ही मामले की जानकारी हासिल की।

परिजन बोले – मानसिक रूप से विक्षिप्त है बेटी

पूरे मामले पर लड़की के पिता कृष्ण मेडिकल हॉल संचालक ने कहा की घर में सब अच्छे अच्छे जगह पोस्टेड है। लेकिन यह दिन भर मोबाइल में ही लगी रहती है। होम साइंस से इसने ग्रेजुएशन किया है। मानसिक स्थिति ठीक नहीं है पटना से इलाज चल रहा है। वही दवाई देने पर वह उसे जहर बता कर खाने से इंकार कर देती है।

कहते हैं थानाध्यक्ष

डीआईजी के निर्देश पर सुल्तानगंज घाट रोड के कृष्णा मेडिकल हॉल से युवती को बरामद किया गया है। युवती से पुलिस आवश्यक पूछताछ कर रही है। युवती का कहना है कि उसकी शादी हो गई है। पूछताछ के क्रम में युवती ने कबूला है कि स्टारमेकर एप पर बातचीत के दौरान ही प्यार आगे बढ़ा, उसके बाद ही पूरी घटना हुई। युवती के जिस्म पर कई चोट के निशान हैं। जिस पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। लिखित आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News