स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस TMC में हुए शामिल, गोवा विधानसभा चुनाव में आजमाएंगे भाग्य

स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस TMC में हुए शामिल, गोवा विधानसभा चुनाव में आजमाएंगे भाग्य

Desk. गोवा चुनाव से पहले भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस टीएमसी में शामिल हो गये हैं. अब वह खेल की पारी समाप्त कर टीएमसी के साथ अपनी राजनीतिक की शुरुआत करेंगे. साथ ही अभिनेत्री नफीसा अली ने भी टीएमसी का दमन थाम लिया है. दोनों पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में गोवा की टीएमसी में सदस्याता ली है. बता दें कि अगले साल होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव को देखते हुए टीएमसी लगातार दिग्गजों को अपने खेमे में जोड़ रही है.

लिएंडर पेस भारत के टेनिस खिलाड़ी हैं, जो आजकल युगल और मिश्रित युगल मुकाबलों में भाग लेते हैं. वह भारत के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने कई चैंपियनशिप जीती हैं. उनको भारत का खेल जगत में सबसे ऊंचा पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार 1996-1997 में दिया गया और साथ ही 2009 में पद्मश्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया. 2014 में उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित किया गया. लिएंडर पेस का जन्म 17 जून 1973 को कोलकाता में ही हुआ है.

बता दें कि लिएंडर पेस से पहले आज ही अभिनेत्री नफीसा अली भी टीएमसी में शामिल हुई हैं. ममता बनर्जी अभी गोवा की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं, जहां वह लगातार पार्टी को मजबूत करने के लिए न सिर्फ बैठकें कर रही हैं, बल्कि दिग्गजों को पार्टी में शामिल भी करा रही हैं. बंगाल चुनाव जीतने के बाद ममता बनर्जी गोवा जीतने में पूरी तरह से जुट गई हैं.


Find Us on Facebook

Trending News