लखीमपुर की घटना पर बोले यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष – मंहगे फॉर्च्यूनर में चलने से कोई बड़ा नेता नहीं बन सकता है

लखीमपुर की घटना पर बोले यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष – मंहगे फॉर्च्यूनर में चलने से कोई बड़ा नेता नहीं बन सकता है

LUCKNOW : लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर जितनी नाराजगी विपक्ष में देखी जा रही है। लगभग वैसी ही नाराजगी भाजपा के अंदरखाने में मची हुई है। यह नाराजगी अब धीरे-धीरे बाहर आने लगी है। इनमें एक बड़ा नाम यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का है। उन्होंने किसानों पर गाड़ी चढ़ाने की घटना पर निराशा जाहिर करते हुए कहा कि नेतागिरी का मतलब फॉर्च्यूनर गाड़ी पर चलना नहीं होता है। बता दें लखीमपुर खिरी कांड में किसानों को कूचलने के लिए फॉर्च्यूनर गाड़ी का भी प्रयोग किया गया था।

अल्पसंख्यक मोर्चे की कार्यसमिति में बोलते हुए यूपी बीजेपी चीफ ने कहा कि ''नेतागीरी का मतलब किसी को लूटने नहीं आए हैं. फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए हैं. वोट आपके व्यवहार की वजह से ही आपको मिलेगा. अगर जिस मोहल्ले में आप रहते हैं, वहां दस लोग आपकी तारीफ करते हैं तो मेरा सीना चौड़ा हो जाएगा. यह नहीं होता कि जिस मोहल्ले में रहते हैं, लोग आपकी शक्ल नहीं देख पाएं.''

बता दें कि लखीमपुर खीरी में पिछले रविवार को बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच जबरदस्त हिंसा हुई थी. इसमें केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र पर किसानों को गाड़ी से कुचलने का आरोप लगा था. इसके बाद सामने आए कई वीडियो में थार गाड़ी किसानों को कुचलते हुए दिखाई दी थी. उसके पीछे एक फॉर्च्यूनर गाड़ी भी तेजी से निकलते देखी जा सकती थी. 

Find Us on Facebook

Trending News