बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गजब : विधायक जी को किसी पर नहीं है विश्वास, जिंदा रहते खुद की स्थापित कर दी है प्रतिमा

गजब : विधायक जी को किसी पर नहीं है विश्वास, जिंदा रहते खुद की स्थापित कर दी है प्रतिमा

NEWS4NATION DESK : खुद के जिंदा रहते अपनी प्रतिमा स्थापित करने बात जानकर आपको थोड़ा आश्चर्य होगा। अमूमन मरने के बाद लोगों की प्रतिमा बनाई जाती है। लेकिन देश में एक ऐसे जनप्रतिनिधिय है जिन्होंने अपनी एक नहीं तीन-तीन प्रतिमाएं  बनवाई है। ये अपनी प्रतिमाओं की रोज सुबह घंटों इसकी साफ-सफाई करते है।

दरअसल पश्चिम बंगाल के गोसाबा विधानसभा से टीएमसी विधायक 71 वर्षीय जयंत नासकर ने अपनी एक नहीं तीन-तीन प्रतिमाएं बनवा रखी  है। दो आदमकद और क पूर्ण प्रतिमा को वे अपने चूनाखली इलाके के बागुलाखली  स्थित घर में रखे हुए हैं। 

ये प्रतिदिन अपनी इन प्रतिमाओं की साफ-सफाई में घंटो बिताते है। इसके पीछे इनका कहना है कि उनके नहीं रहने के बाद कोई उनकी प्रतिमा लगायेंगा या नहीं यह उन्हें नहीं पता। उन्हें इस बात को लेकर किसी पर विश्वास नहीं है। 

नासकर का कहना है कि मरने के कुछ दिनों बाद लोग इंसान को भुला दिया करते है। परिजन भी शायद ही उन्हें याद रखते है। ऐसे में उन्होंने खुद ही अपनी प्रतिमा बनवा ली है। 

11 पुलिसकर्मियों से घिरे रहते है जयंत नासकर

गोसाबा विधानसभा सीट से पिछले दो बार से विधायक चुने जा रहे जयंत नासकर को जान का खतरा है। उन्हें कई बार धमकियां मिल चुकी है। उनकी सुरक्षा में 11 पुलिसकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं।   

Suggested News