बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नजर न लगे! पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह को किया कार गिफ्ट, हाथ में हाथ डाले आए नजर

नजर न लगे! पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह को किया कार गिफ्ट, हाथ में हाथ डाले आए नजर

DESK : भोजपुरी सिंगर व एक्टर पवन सिंह हाल के दिनों में दो वजहों से चर्चा में रहे हैं। एक उनके चुनाव लड़ने की घोषणा को लेकर और दूसरा पत्नी ज्योति सिंह के साथ रिश्तों में सुधार के कारण। अब पवन सिंह चुनाव कहां से लड़ेंगे यह तो स्पष्ट नहीं है। लेकिन पत्नी के साथ उनके रिश्ते अब अच्छे हो गए हैं। हाल के दिनों में कई बार दोनों को एक साथ देखा गया और दोनों बेहद खुश नजर आए। अब भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने पत्नी ज्योति सिंह को कार गिफ्ट किया है। इस दौरान पवन सिंह का हाथ पकड़े हुए नजर आए। जिसका वीडियो खुद ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। पवन सिंह के फैंस दोनों को साथ देखकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा - नजर न लगे

वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह कार से पर्दा हटाते हैं. बगल में खड़ी ज्योति सिंह पैर छूकर पवन सिंह का आशीर्वाद लेती हैं. इसके बाद दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नई गाड़ी की पूजा करते हुए नजर आए. ज्योति सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'नजर ना लगे'. वीडियो देख इनके चाहने वाले यह अंदाजा लगा रहे हैं कि पवन सिंह ने अपनी पत्नी को एक नई कार गिफ्ट दी है. 




होली पर फैंस हुए खुश

जब से पवन सिंह और ज्योति सिंह का झगड़ा पब्लिक हुआ था, तब से लोग चाहते थे कि वो एक हो जाएं. फैंस का मानना था कि कपल को अपनी शादी को दूसरा मौका देना चाहिए. लगता है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह ने फैंस की मुराद सुन ली. उन्होंने अपने रिश्ते को नया मौका दिया है. पिछले दिनों ही ज्योति सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें पवन सिंह और ज्योति सिंह एक सोफे पर बैठ आपस में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे थे. उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें दोनों गले मिलते दिख रहे थे

चलो जो हुआ वो हुआ. खुशी की बात ये है कि अब दोनों साथ हैं. होली के मौके पर पवन सिंह और ज्योति सिंह के घर नई लग्जरी गाड़ी भी आ गई है. दोनों को ढेर सारी बधाई.

Suggested News