कुख्यात रंजीत चौधरी के शूटरों के भरोसे इलाके का डॉन बनना चाहता था जटहा, अब उगलना होगा हर राज

कुख्यात रंजीत चौधरी के शूटरों के भरोसे इलाके का डॉन बनना चाहता था जटहा, अब उगलना होगा हर राज

पटना- एसटीएफ ने आखिरकार कुख्यात जटहा को गिरफ्तार कर लिया है. ये वही जटहा सिंह जिसने पालीगंज में पुलिस पर फायरिंग की थी. इसके साथ ही ये 10 संगीन वारदातों में भी आरोपी है. 

कुख्यात मुचकुंद के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद जटहा ने इलाके में अपना पैर पसरना शुरू कर दिया. मुचकुंद के मारे जाने के बाद जटहा ने गिरोह को एक्टिव करना शुरू किया.इलाके में अपना दबदबा बनाने के लिए जटहा ने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी से रंगदारी की मांग की, नौबतपुर में कोचिंग संचालक पर फिरौती के लिए फायरिंग जैसे वारदातों को अंजाम देकर जटहा खुद की इलाके में माफिया वाली पहचान बनाने में जुट गया. 

आरा में लेता था पनाह
 
सूत्रों की माने तो जटहा पटना इलाके में वारदात को अंजाम देने के बाद आरा में जाकर छिप जाता था. बताने वाले तो यहां तक बताते हैं कि जटहा ने आरा को अपना बेस कैंप बना लिया था और वो वहीं से अपने गिरोह को कंट्रोल करता था. जटहा के गिरफ्तारी के बाद पुलिस आरा में भी छापेमारी कर रही है.

मुचकुंद गिरोह से जटहा का रहा है टसल

कुख्यात रणजीत चौधरी और मुचकुंद के गिरोह से जटहा की अदावत पुरानी है. कुख्यात रंजीत चौधरी के जेल जाने के बाद पूरे गिरोह के कमान मुचकुंद ने संभाल ली और अपराध की दुनिया में तेजी से आगे बढ़ते हुए वो 50 हजार का इनामी बदमाश भी बन गया. मुचकुंद का इलाके में दबदबा बढ़ता जा रहा था इस बीच जटहा अपने गिरोह को नए सिरे खड़ा करने में जुटा था. क्योंकि जटहा जनता था कि कुख्यात रंजीत चौधरी से सीधे टक्कर नहीं लिया जा सकता. 

प्रकाश चौधरी और नीरज नेपाली भी जटहा की यारी
लेकिन इस बार वक्त ने जटहा की ओर करवट ली, रंजीत चौधरी जेल चला गया और कुख्यात मुचकुंद मुठभेड़ में मारा गया. जटहा के लिए यह मौका सबसे सटीक था खुद को इलाके का डॉन साबित करने के लिए.रंजीत चौधरी का शार्प शूटर प्रकाश चौधरी और नीरज नेपाली जटहा के गिरोह में शामिल हो गए. जटहा को इससे काफी बल मिला और जटहा ने ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया. पुलिस के लिए सिर दर्द बना जटहा को पुलिस किसी भी हाल में गिरफ्तार कर लेना चाहती थी. जटहा को लेकर रविवार को एसटीएफ को क्लू मिला और एसटीएफ ने खगौल थाना इलाके के रेलवे कॉलनी से जटहा को धर दबोचा है. पुलिस जटहा से उसके साथी प्रकाश और नीरज नेपाली का सुराग देने को लेकर दबाव बना रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News