ससुराल में छिपा था कुख्यात प्रभास यादव,एसटीएफ ने दबोचा

ससुराल में छिपा था कुख्यात प्रभास यादव,एसटीएफ ने दबोचा

पटना- भागलपुर और नवगछिया का आतंक माना जाने वाला कुख्यात प्रभास यादव को बिहार एसटीएफ ने पश्चिम बंगाल के नजदीक एवं बिहार बंगाल के सीमावर्ती इलाके कटिहार से गिरफ्तार कर लिया है. .प्रभास यादव 50 हजार के इनाम भी है .प्रभास की गिरफ्तारी बिहार पुलिस के लिए बहुत ही बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है. .प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर और नवगछिया में कांड को अंजाम देकर अपने ससुराल कटिहार जिला के मनिहारी में वो शरण लेने भाग जाता था


गाली देने पर कर दी थी हत्या 
प्रभास ने महज एक व्यक्ति की गाली देने पर  हत्या कर दी थी. गुड्डू नाम के व्यक्ति का कुसूर बस इतना था कि सब के समाने उसने प्रभास को गाली दे दी थीा.इस बात को लेकर कुख्यात आग बबूला हो गया और उसने उस शख्स की हत्या दी.इसके अलावे वो कुल 11 मामलो में वांछित है,जिसमे हत्या लूट डकैती एवं फिरौती शामिल है.

आईजी ऑपरेशन की टीम ने दबोचा 
आईजी ऑपरेशन कुंदन कृष्णन को गुप्त सूचना मिली कि वो कटिहार के मनिहारी में छिपा हुआ है . सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की टीम को मनिहारी गांव भेजा गया और उसके ससुराल के माकन को चिन्हित कर उसकी घेराबंदी की गई.लेकिन शातिर कुख्यात वेश बदल कर फरार होने में सफल रहा.जब इस बात की भनक एसटीएफ की टीम को मिली की वो बंगाल के सीमावर्ती इलाके में भागने का प्रयास कर रहा है तब टीम ने सीमावर्ती क्षेत्रो को घेराबंदी की और प्रभास यादव को अरेस्ट कर लिया.

Find Us on Facebook

Trending News