बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसटीएफ ने तीन हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, 12 अर्धनिर्मित पिस्टल सहित कई सामान जब्त

एसटीएफ ने तीन हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, 12 अर्धनिर्मित पिस्टल सहित कई सामान जब्त

पटना. बिहार एसटीएफ की टीम ने पश्चिम बंगाल के बर्धमान रूपनारायणपुर थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है। इस दौरान एसटीएफ ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही तस्कर के कब्जे से 12 अर्धनिर्मित पिस्टल, 3 लेथ मशीन, 30 बैरल, 1 मोटर सहित कई सामान जब्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पकड़ में आया हथियार तस्कर राजकुमार, प्रदीप कुमार व मो. इकबाल मुंगेर जिले के रहने वाले हैं। वहीं पश्चिम बंगाल के बर्धमान में मिनी गन फैक्ट्री में हथियार तैयार कर अपराधियों को मुहैया कराया जाता था। फिलहाल एसटीएफ की टीम पकड़ में आये अपराधियों से आगे की जानकारी इक्ट्ठा करने में जुटी है।

वहीं एसटीएफ की टीम को गुरुवार के दिन दूसरी सफलता भी हाथ लगी। एसटीएफ ने कुख्यात पंकज शर्मा गिरोह का सक्रिय सदस्य को वैशाली जिला पुलिस के सहयोग से वैशाली के बिदुपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पटना जिला में रोहित सिंह वांछित कुख्यात अपराधियों की लिस्ट में शामिल है, जिसकी तलाश पुलिस को थी।

मिली जानकारी में कुख्यात अपराधी रोहित सिंह पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के सुहागन ज्वेलर्स में अपने सहयोगियों के साथ 19 जनवरी को रंगदारी मांगने और रंगदारी न देने पर दुकानदार राकेश कुमार को गोली मारकर फरार चल रहा था। मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गयी है।


पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News