बेलगाम अपराधियों ने STF टीम पर किया हमला, दोनों तरफ से हुई फायरिंग, 3 कुख्यात अरेस्ट

बेलगाम अपराधियों ने STF टीम पर किया हमला, दोनों तरफ से हुई फायरिंग, 3 कुख्यात अरेस्ट

LAKHISARAI : बिहार पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने लखीसराय में छापेमारी कर तीन कुख्यात अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इस दौरान अपराधी ने एसटीएफ पर फायरिंग भी की है. आईजी कुंदन कृष्णन के निर्देश पर एसटीएफ एसओजी वन की टीम ने तीन अपराधी चंदन उर्फ टीटू धमाका, निशांत उर्फ कारेलाल और विकास कुमार उर्फ नागा को बड़हिया थाना क्षेत्र के दरियापुर एन एच 80 के समीप से गिरफ्तार किया.

जिसमें कारेलाल के पास से दो पिस्टल बरामद किया गया. गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर एसटीएफ ने जैतपुर गांव में छापेमारी की. इस दौरान एसटीएफ को देखते ही अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गया. एसटीएफ ने घटनास्थल से एक रायफल और आठ जिंदा कारतूस को भी बरामद किया.

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधी टीटू धमाका और कारेलाल बड़हिया के जैतपुर गांव का रहने वाला है . जबकि विकास उर्फ नागा लखीसराय के वार्ड नं तीन का रहने वाला है. पुलिस को इन अपराधियों की कई कांडो में तलाश थी. आए दिन इन अपराधियों के द्वारा बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा था. बता दें कि एसटीएफ एसओजी वन की टीम AK47 की तलाश में थी. AK47 की तलाश में एसटीएफ ने बाढ़ के जलगोविंद से भी एक को गिरफ्तार किया है, जिसने AK 47 रखने की बात स्वीकार की है. हलांकि एसटीएफ के आने की भनक पर उसने AK 47 को हटा दिया था. 


Find Us on Facebook

Trending News