STF को मिली बड़ी सफलता, पूर्व विधान पार्षद की हत्या करने आए तीन शूटर को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

STF को मिली बड़ी सफलता, पूर्व विधान पार्षद की हत्या करने आए तीन शूटर को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

लखीसराय : बिहार के लखीसराय में STF और जिला पुलिस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. STF ने लखीसराय के चर्चित पोखरामा हत्याकांड के पिड़ित परिवार के सदस्यों की हत्या करने वाले तीन शूटर को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. ये सभी कोर्ट परिसर में पूर्व विधान परिषद सदस्य प्रमोद सिंह एवं दिलाशन सिंह की हत्या करने वाले थे. 

एसटीएफ एसओजी वन की टीम ने पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक कार्बाइन, एक पिस्टल, दो फुल मैगजीन एवं पांच गोली बरामद किया है. पूछताछ के दौरान अपराधियों ने कबूला कि पांच लाख में हत्या करने की सुपारी दी गई थी। जिसमें एक लाख रुपए अपराधियों को दिए जा चूके थे। गिरफ्तार अपराधियों में लखीसराय के पोखरामा निवासी बमबम सिंह, प्रकाश कुमार और बेगूसराय के रामदीरी के अमित कुमार उर्फ मख्खन सिंह शामिल है। इसके अलावा पुलिस ने एक अन्य अपराधी बेगूसराय के रामदीरी निवासी बुधन सिंह को भी गिरफ्तार किया है जिसे बेगूसराय की मटिहानी पुलिस अपने साथ ले गई.

बताया जा रहा है कि चर्चित पोखरामा हत्याकांड मामले में जेल में बंद दिलीप कुमार उर्फ ढिल्लन और रौशन सिंह उर्फ गुड्डू के इशारे पर जेल से ही हत्या की सुपारी दी गई थी.

गौरतलब है कि चार अगस्त 2017 को कजरा थाना क्षेत्र के पोखरामा गांव में भूमि विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी. उसके बाद इस केस के शिकायतकर्ता पवन सिंह की अपराधियों ने 9 जनवरी 2018 नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हत्या कर दी थी. हाल ही में इस हत्याकांड के छहः आरोपियों को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी.

Find Us on Facebook

Trending News