बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा के जंगली इलाके में STF की कार्रवाई, हजारों लीटर शराब को किया नष्ट

नवादा के जंगली इलाके में STF की कार्रवाई, हजारों लीटर शराब को किया नष्ट

NAWADA:  नवादा के रजौली में शराब कारोबारियों के खिलाफ चल रहे विशेष अभियान में साल में हजारों किलो तैयार जावा महुआ और सैकड़ों लीटर शराब को एसटीएफ जवानों ने नष्ट कर किया. कार्रवाई का नेतृत्व कर रहे एसटीएफ के प्रभारी अशरफ हुसैन ने बताया कि शराब कारोबारियों के खिलाफ यह अभियान एएसपी अभियान कुमार आलोक के निर्देश पर चलाया गया.

उन्होंने ने बताया कि देसी शराब निर्माण व बिक्री की सूचना पर जंगली क्षेत्र में लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं. इस अभियान के तहत हरदिया पंचायत के कुंभियातरी और पिछली के जंगलों में दर्जनों भट्ठीयों को ध्वस्त करते हुए लगभग 40 से 50 ड्रामो में रखे लगभग 3 हजार किलो तैयार जावा महुआ के साथ 100 लीटर निर्मित शराब को भी नष्ट किया गया. उन्होंने कहा कि अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान तब तक चलता रहेगा जब तक इस कारोबार को जड़ से समाप्त न कर दिया जाए. 

बताते चले कि पिछले साल के अंतिम माह में भी एएसपी अभियान कुमार आलोक के नेतृत्व में जंगलों में हो रहे अवैध शराब निर्माण को लेकर चलाया गया विशेष छापेमारी में भारी मात्रा में निर्मित शराब व अर्धनिर्मित शराब के साथ उपकरणों को भी नष्ट किया गया था.

 


Suggested News