बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका के टॉप टेन में शामिल कुख्यात अपराधी को एसटीएफ की टीम ने किया गिरफ्तार, हत्या और लूट सहित कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

बांका के टॉप टेन में शामिल कुख्यात अपराधी को एसटीएफ की टीम ने किया गिरफ्तार, हत्या और लूट सहित कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

BANKA : जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल तीन भाइयों और एक अन्य सहित चार अपराधियों द्वारा हत्या की घटना को अंजाम देने के पूर्व ही पटना की एसटीएफ की टीम और बाँका पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में चार हथियार और दो मोबाइल के साथ शम्भूगंज थाना क्षेत्र के  मंझगाय से गिरफ्तार करने की कार्रवाई हुई है। 

गिरफ्तार अपराधियों में से पंकज यादव, शंकर यादव और निर्दोष यादव जो मंझगाय के विष्णुदेव यादव का तीनों लड़के के विरुद्ध जिले के अमरपुर,शम्भूगंज सहित अन्य थाने का दर्जनों मामले जिसमें हत्या,लूटपाट,एसटी,एससी,रंगदारी और सहित अन्य संगीन मामले का अपराधी रहा है। 

इसकी जानकारी देते हुए बाँका एसडीपीओ विपिन बिहारी ने बताया कि पिछले वर्ष ही अमरपुर के मैनमा स्थित ठाकुरबाड़ी के सैकड़ो बीघे जमीन के विवाद में दो की हत्या के भी आरोपी रहा है जो काफी दिनों से फरार चल रहा था। 

उन्होंने अब तीनों के विरुद्ध नए आपराधिक कानून के तहत एसपीडी ट्रायल चलाते हुए जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की बात कही। इन सभी अपराधियों की तलाश बांका पुलिस को सालो से थी। इसकी गिरफ्तारी से क्षेत्र में शांति कायम रहेगा।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Editor's Picks