बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाजा खुला तो चौंकी पुलिस, मिले 2 बहनों के शव

कमरे से आ रही थी बदबू, दरवाजा खुला तो चौंकी पुलिस, मिले 2 बहनों के शव

Desk: किराए पर रह रहीं दो लड़कियों के पास मकान मालिक ने पड़ोसी को किराया लेने भेजा तो वहां आसपास रह रहे लोगों ने उससे कहा कि अंदर से बदबू आ रही है. इससे सभी के होश उड़ गए और पुलिस को बुलाया गया. अंदर का नजारा वीभत्स था. बंद फ्लैट में दो लड़कियों के बुरी तरह सड़ चुके शव पड़े थे. यह सनसनीखेज मामला यूपी के कानपुर शहर का है. 

जानकारी के अनुसार, बर्रा निवासी राजेश पांडे दिल्ली बीएसफ में तैनात है. इनका कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में फ्लैट है जिसको 4 महीने पहले दोनों युवतियों ने ओयो के माध्यम से बुक करके किराए पर लिया था. यह दोनों सगी बहनें थीं. मकान मालिक हर माह का किराया लेने के लिए फ्लैट में किसी न किसी को भेजते हैं.

बुधवार को भी जब उनका पड़ोसी किराया लेने पहुंचा तो उसको वहां रहने वाले लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से फ्लैट से अजीब सी दुर्गंध आ रही है और फ्लैट में रहने वाली दो लड़कियां भी काफी दिनों से नहीं दिखाई पड़ी हैं. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेन्सिक की टीम ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर गई तो वहां का नजारा देख सभी के होश उड़ गए. दोनों युवतियों के शव कमरे के फर्श पर पड़े थे और उनके गले में फंसी रस्सी कमरे में लगी खिड़की के सहारे बंधी हुई थी. दोनों के गले में एक ही रस्सी के कोने थे और शव बुरी तरह से सड़ चुके थे. शवों की स्थिति देखकर मामला भले सुसाइड लग रहा था लेकिन कमरे में लेटे शव और सिर्फ दो हाथ ऊंची खिड़की से लटककर सुसाइड नहीं हो सकता, यह भी दिख रहा था.

पुलिस ने दोनों युवतियों की पहचान करते हुए बताया कि दोनों सगी बहनें आभा शुक्ला और रेखा शुक्ला हैं. दोनों की मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा. वहीं, फॉरेंसिक टीम ने मौके से बरामद सभी चीजों की बारीकी से जांच की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया था. मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.



Suggested News