बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाबा के सामने बोलती बंद : हाथ जोड़ माफी मांगते रहे सांसद, बाबा ने हिंदू होने का मांग लिया सबूत, कहा - कभी नीतीश कभी मोदी के पास जाते हो, वीडियो वायरल

बाबा के सामने बोलती बंद : हाथ जोड़ माफी मांगते रहे सांसद, बाबा ने हिंदू होने का मांग लिया सबूत, कहा - कभी नीतीश कभी मोदी के पास जाते हो, वीडियो वायरल

GAYA : जिले के टेकारी पंचानपुर के समीप रामेश्वर बाग में चल रहे दिव्या चातुर्मास अनुष्ठान सह श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के समापन पर औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह पहुंचे थे जहां औरंगाबाद सांसद स्वामी रंगनाथनचार्य के आक्रोश का सामना करना पड़ा, इस दौरान सांसद सुशील सिंह उनके आरोपों का जवाब तक नहीं पा रहे थे। बाद में सांसद प्रसाद लेकर सीधे वापस लौट गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो 28 अक्टूबर की रात की बताई जा रही है।

दरअसल, जुलाई माह में स्वामी रंगनाथचार्य पर कुछ बदमाशों के द्वारा कुटिया में ही हमला कर दिया गया था जिस पर मामला भी दर्ज कराया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई जहां औरंगाबाद सांसद समापन समारोह के मौके पर स्वामी का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे लेकिन स्वामी जी अपने ऊपर हुए हमले पर क्या कुछ कार्रवाई हुई या संसद से पूछ डाला जब सांसद बोले कि हमने अधिकारियों से बात किया तो और भड़क उठे। उन्होंने कहा कि ना कोई थाना ना कोई एसपी ना कोई डीएसपी तुम्हारा काम किया है। साथ ही स्वामी जी द्वारा सांसद पर हिंदू के नाम पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया। 

बहरहाल सवाल अब यह उठता है कि क्या कोई महंत या सन्यासी या बाबा को किसी पर इस तरह के शब्दों का प्रयोग करना जायज है वह अपने आक्रोश को दूसरे तरीके से भी विरोध कर सकते थे, वह अपने मर्यादा में रहकर भी बात कर सकते थे। वहीं अब सोशल मीडिया पर भी याद वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी जगह पर महंत का शब्दों का घोर निंदा की जा रही है।

Suggested News