बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार का यह लड़का लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए पहनता था 5 शर्ट, जानिए पूरी कहानी

बिहार का यह लड़का लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए पहनता था 5 शर्ट, जानिए पूरी कहानी

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क: वेस्ट दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है जो लोगों को लाखों का चुना लगा चुका है. वह लड़कियों को भी फांसने के लिए कई तरह का हथकंडा अपनाता था. पतला होने की वजह से चार-पांच शर्ट के ऊपर कोर्ट पहनता था. ताकि लड़कियां उसके तरफ अट्रैक्ट हो सके. उसने सोशल मीडिया पर भी अपने बारे में कई झूठ लिख कई लड़कियों के साथ दोस्ती भी कर ली थी और एक आमिर घर की लड़की से सगाई तक कर लिया था. 


गिरफ्तार ठग का नाम तरुण पोद्दार (24) है और वह बिहार के दरभंगा का रहने वाला है. इंग्लिश बोलने में एक्सपर्ट तरुण दिल्ली में वह रानी बाग मोहल्ले में रहता था. पुलिस ने उसके पास से दो लैपटॉप, एक मोबाइल फोन, एक बड़ी एविएशन कंपनी का फर्जी आई कार्ड, आठ डेबिट और क्रेडिट कार्ड, आठ सिम कार्ड और एक किताब बरामद किया है. तरुण ने उस किताब पर असली लेखक के नाम को छिपा अपना नाम लिख दिया है.  


तरुण के खिलाफ एक महिला ने ठगी की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में कराई थी. जिसके बाद वेस्ट दिल्ली पुलिस ने तरुण को गिरफ्तार कर लिया और उससे जब कड़ाई से पूछताछ की गई तब उसकी पूरी कलई खुली, जिसे सुन पुलिस भी अचंभित हो गई. तरुण ने महिला से आरकेपुरम के एक बड़े स्कुल में उसके बेटे का एमिशन कराने के नाम पर 8.50 लाख रुपया लिया था, और महिला को फर्जी मेल भेज एडमिशन होने की जानकारी दी. महिला जब स्कूल एडमिशन के लिए गई तो एडमिशन नहीं हुआ और पता चला की वह ठगी की शिकार हो गई है. जिसके बाद महिला ने 29 मई को इसकी शिकायत जनकपुरी थाने में की थी. जिसके बाद साइबर सेल की टीम ने काफी प्रयास के बाद गिरफ्तार किया. 


पुलिस से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए वह लग्जरी गाड़ी और दो बॉडी गार्ड हायर कर चलता था. पतला होने की वजह से हमेशा 5 शर्ट पहन कर ऊपर से कोट पहनता था ताकि शरीर भरा-भरा दिखे. जांच के दौरान पता चला की वह एक बड़े इंग्लिश राइटर की बुक पर अपना नाम लिख ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर भी अपलोड करा दी थी. तरुण पहले भी कई लोगों को जयपुर और दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में लोगों को ठगा था, जिसकी भी जाँच की जा रही है. 


  




Suggested News