पटरी पर सो रहे बिहार के प्रवासियों को डंपर ने कुचला, तीन की मौत

पटरी पर सो रहे बिहार के प्रवासियों को डंपर ने कुचला, तीन की मौत

DESK: कोरोना (corona ) काल में पलायन के बीच एक के बाद एक हो रहे हादसों ने चिंता बढ़ा दी है. बिहार लौट रहे प्रवासियों के लिए ये ये बड़ा खतरा है जो पैदल अपने घरों के लिए हजारों किलोमीटर के लिए निकल गए हैं. अबतक कई हादसे प्रवासियों के लिए काल बन गए है. ताज़ा मामला मिर्ज़ापुर से है जहां सड़क किनारे पटरी पर सो रहे प्रवासियों को डंपर ने कुचल दिया (up mirzapur accident). हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल है. इनोवा से मुम्बई से बिहार लौट रहे युवक थकने के कारण सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर पटरी पर सो रहे थे. दुर्घटना करने वाले चालक हिरासत में ले लिया गया है। मंडलायुक्त प्रीति शुक्ला, आईजी पीयूष श्रीवास्तव, डीएम सुशील कुमार पटेल व एएसपी डॉ धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंच गए.

मुम्बई के जया इंफ्राटेक और एलएन्डटी कंपनी में काम करने वाले  गोपालगंज के राजू सिंह 26 सौरव सिंह 28 अमित कुमार सिंह 23, वैशाली जिले के बकरी बढ़ाई राजापाकर गांव निवासी विशाल कुमार पासवान, मुन्नी सिंह, वैशाली के रोहित पासवान, वैशाली के विक्रम कुमार, लाकडाउन के कारण मुंबई में फंसे थे. लौटने के लिए इन युवकों ने इनोवा बुक की. कार पर चालक सहित आठ लोग सवार थे. मिर्ज़ापुर में लालगंज थाना क्षेत्र के बसही कला गांव के पास पहुंचे तो थक जाने के कारण राजमार्ग के सामने गाड़ी रोककर रोड के नीचे पटरी के बगल में सो गए.

देर रात हुआ हादसा 

इसी बीच रात को 2:30 बजे के करीब फोरलेन का निर्माण करा रही कंपनी डीबीएल के डंपर चालक को झपकी आ गयी। डंपर ने इनोवा को टक्कर मारा और पटरी पर सो रहे लोगों को कुचल दिया.

बिहार के गोपालगंज फैजुल्लापुर खोमारी गांव निवासी राजू सिंह (26)  सौरभ कुमार (23) व गोपालगंज खोमारी बैंकुठपुर निवासी अमित सिंह (26) की मौके पर ही मौत हो गई।बैशाली बाड़ी बराही राजापा कर गांव के विशाल कुमार (21) रोहित (22), विक्रम कुमार (27), फैजुल्लापुर के मुन्ना सिंह इनोवा में सोने के कारण हल्की चोट लगी। इनमें एक युवक को इलाज के लिए मंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है। अन्य का लालगंज सीएससी में इलाज कराया.

Find Us on Facebook

Trending News