बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अजब-गजब : आप के सीएम उम्मीदवार ने किया बड़ा गड़बड़झाला, वोट डालने किस बूथ पर जाना है भूल गए भगवंत मान

अजब-गजब : आप के सीएम उम्मीदवार ने किया बड़ा गड़बड़झाला, वोट डालने किस बूथ पर जाना है भूल गए भगवंत मान

दिल्ली. पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान मतदान के दौरान यही भूल गए कि उन्हें किस बूथ पर जाना है. यह दावा कवि कुमार विश्वास ने किया है. उन्होंने रविवार को एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

कुमार विश्वास के अनुसार, पंजाब में आप आदमी पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार भगवंत मान मतदान के लिए ग़लत बूथ पर पहुंच गए. उन्हें जाना था बूथ नं 154 पर लेकिन वे पहुंच गए 156 नं बूथ पर. बाद में उन्होंने सही बूथ पहुँच कर वोट डाला. अब इसे क्या कहेंगे ? सुबह का भूला...

दरअसल जिस जगह मतदान केंद्र था वहां एक से अधिक बूथ था. इसमें बूथ संख्या 154 और 156 दोनों थे. भगवंत मान को बूथ संख्या 156 पर वोट डालना था लेकिन वे गलत बूथ पर चले गये.  वहां उन्हें बताया गया कि आप बूथ 156 है जिसके बाद वे अपने बूथ पर गए और मतदान किया. इसी को मुद्दा बनाकर एक यूजर ने ट्वीट किया जिसे अब कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया. 

कुमार विश्वास पिछले कुछ दिनों से आप पर आक्रामक बने हैं. उन्होंने अरविन्द केजरीवाल पर पंजाब को तोड़ने के लिए खालिस्तान से हाथ मिलाने का आरोप लगाया था. केजरीवाल ने इसे बेबुनियाद बताया था और कुमार विश्वास की बातों को गंभीरता से नहीं लेने की बात कही थी. इस बीच केंद्र सरकार ने इस विवाद के सामने आने के बाद कुमार विश्वास की सुरक्षा बढ़कर वाई श्रेणी की कर दी थी. अब मतदान के दौरान एक बार फिर कुमार ने भगवंत मान के बहाने आप पर निशाना साधा था. 

इस बीच भगवंत मान ने मतदान करने के बाद कहा कि आज पंजाब की जनता सच के लिए वोट कर रही है. इस चुनाव में हमें बहुमत मिलेगा. उन्होंने कहा कि 10 मार्च को मतगणना के दिन आप को बहुमत मिलेगा.


Suggested News