नियति का अजीब खेल: दोस्त की मां के दाह संस्कार में शामिल युवक नहीं लौटा घर, सड़क हादसे में मौके पर तोड़ा दम

नियति का अजीब खेल: दोस्त की मां के दाह संस्कार में शामिल युवक नहीं लौटा घर, सड़क हादसे में मौके पर तोड़ा दम

NALANDA: एकंगरसराय थाना क्षेत्र के जगाय गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुनील कुमार उर्फ छोटू कुमार के रूप में की गई है। वहीं इसी दुर्घटना में चार अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अपने दोस्त अखिलेश कुमार की मां मालती देवी का दाह संस्कार कर पटना के फतुहा स्थित त्रिवेणी घाट से कार से वापस घर लौट रहे थे। तभी जगाय गांव के पास सामने से आ रही ट्रक ने चकमा दे दिया। जिस वजह से गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसमें सुनील कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना में जख्मी विश्वजीत, गौतम,पिंटू और टेनी चौधरी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एकंगरसराय में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर स्तिथि को देखते हुए विश्वजीत और गौतम को पटना रेफर कर दिया गया है।

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। एकंगरसराय थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया है। इसे नियति का खेल ही कहेंगे कि दोस्त की मां के दाह संस्कार से लौट रहे युवक के साथ ऐसा हादसा हुआ कि उसी दिन उसके प्राण भी नहीं रहे। 

Find Us on Facebook

Trending News