सोना तस्करी का अजब तरीका : अंडरगारमेंट में छुपाकर 30 लाख का सोना ला रही थी महिला, इस एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

सोना तस्करी का अजब तरीका : अंडरगारमेंट में छुपाकर 30 लाख का सोना ला रही थी महिला, इस एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

Desk. जयपुर एयरपोर्ट पर अंडरगारमेंट में सोना चुराकर लाने का पर्दाफाश हुआ है. एयर पोर्ट पर कस्मट विभाग ने शक के आधार पर तलाशी ली तो महिला के अंडरगारमेंट में 30 लाख से ज्यादा के सोने मिले. इसके बाद कस्टम विभाग ने सोने को जब्त कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है. बतया जा रहा है कि महिला दुबई से भारत लौट रही थी.

बताया जा रहा है कि महिला दिल्ली की रहने वाली है. 7 दिन पहले अपने बेटे से दुबई मिलने गई थी. बेटा दुबई के होटल में काम करता है. बुधवार सुबह शारजाह से एयर अरेबिया की फ्लाइट से जयपुर पहुंची थी. मेटल डिटेक्टर से जांच में महिला पर कस्टम अधिकारियों को शक हुआ. जांच में उसके अंडरगारमेंट से एक कागज की थैली निकली. इसमें दो पॉलीथिन के पैकेट थे. इसी में सोना रखा गया था.

कार्बन कागज के पैकेट में बरामद दोनों पॉलीथिन कार्बन पेपर में पैक थीं. पैकेट को काटा गया तो उसमें पेस्ट के फॉर्म में सोना निकला. प्रारम्भिक पूछताछ में महिला ने बताया कि उसे शारजाह एयरपोर्ट पर किसी व्यक्ति ने इसे लाने के लिए कहा था. इसके बदले उस व्यक्ति ने उसका एयर टिकट करवाया. 15 हजार रुपए देने का भी वादा किया.

जयपुर एयरपोर्ट पर सोना तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इससे पहले भी 13 दिसंबर को काली मिर्च के एक पैकेट में गोल्ड बिस्किट मिले थे। 20 दिसंबर को सूटकेस के पहियों में छुपाकर लाया गया गोल्ड पकड़ा गया था. 19 दिसंबर को विदेशी महिला से 15 करोड़ रुपए की कोकीन भी पकड़ी गई थी. 24 दिसंबर को शेविंग ट्रिमर में से 5 गोल्ड बिस्किट बरामद हुए थे.


Find Us on Facebook

Trending News