पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप बढ़ाई गई सुरक्षा

पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप बढ़ाई गई सुरक्षा

PATNA : पटना एयरपोर्ट को बम  उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी के बाद प्रशासनिक महकमें में हड़कंप में मचा है। एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। वहीं अलर्ट जारी किया गया है। 

बताया जा रहा है कि बीती रात  पटना एयरपोर्ट को रविवार की रात साढ़े नौ बजे बम से उड़ाने की धमकी मिली। एयरपोर्ट टर्मिनल के लैंडलाइन नंबर पर धमकी भरी कॉल आई। धमकी देने वाले ने कहा, ‘एयरपोर्ट को उड़ा दिया जाएगा। मैं कोलकाता से बोल रहा हूं'। इसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन से लेकर पुलिस तक अलर्ट हो गई। 

धमकी का कॉल आने के बाद  देर रात तक  हवाईअड्डे के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। एटीएस को भी बुला लिया गया। डॉग और बम स्क्वॉयड की टीम की मदद से टर्मिनल बिल्डिंग, सुरक्षा जांच एरिया, कार्गो और एयरपोर्ट के पार्किंग इलाके को खंगाला गया। एयरपोर्ट अधिकारियों और पटना पुलिस के अफसरों के बीच बैठक भी हुई। 

पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि पुलिस उस नंबर को खंगाल रही है, जिससे कॉल आई थी। धमकी देने वाले ने कहा, ‘एयरपोर्ट को उड़ा दिया जाएगा। मैं कोलकाता से बोल रहा हूं'। जिस नंबर से कॉल आई वह बिहार का ही है। ट्रू कॉलर में दिख रहा है कि यह नंबर किसी सिद्धनाथ शर्मा के नाम से है। जांच की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जायेगा।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News