पटना में खैनी को लेकर हुए विवाद लेकर छात्र को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

पटना में खैनी को लेकर हुए विवाद लेकर छात्र को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

PATNA : राजधानी पटना में मंगलवार को एक युवक की खैनी विवाद को लेकर नशे में मस्त एक युवक ने एक छात्र की बेरहमी से पिटाई की थी। घटना में गंभीर रुप से घायल छात्र का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज उसकी मौत हो गई। 

मृतक के  बड़े भाई ने बताया कि उसका भाई किसी भी तरह का कोई नशा नहीं करता था। वह पटना में रहकर पढ़ाई कर रहा था। बेवजह विकी नामक युवक ने उसे ईट से बुरी तरह से पीटा। जिससे इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि घटना मंगलवार को हुई थी। आरोपी विकी ने राह चलते मृतक संतोष से खैनी मांगी। संतोष ने देने से मना कर दिया जिसके बाद दोनों में इस मामले को लेकर बकझक शुरू हुई। विवाद बढ़ गया और नशे में चूर विकी ने संतोष को पीछे से ईटा से सर पर वार किया। वार से संतोष जमीन पर गिर गया फिर भी आरोपी संतोष पर लगातार 6 बार ईटा से वार किया। और मौके से फरार हो गया। 

सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी। घायल संतोष की सहायता किसी ने नहीं की। वो सड़क पर पड़ा रहा लेकिन किसी ने उसे उठाकर अस्पताल ले जाने की जहमत नहीं उठाई। घटना की सूचना मिलते ही छात्र संतोष के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News