बेतिया के दौरे पर नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव, हड़ताली कर्मियों ने काला झंडे के साथ किया प्रदर्शन

बेतिया के दौरे पर नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव, हड़ताली कर्मियों ने काला झंडे के साथ किया प्रदर्शन

BETIA : बिहार राज्य स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ के बैनर तले नगर परिषद बेतिया में आज तीसरे दिन भी लगातार हड़ताल जारी है. कर्मचारियों के हडताल से शहर की सफाई नहीं हो रही है. जिससे शहर की स्थिति बदबूदार हो चुकी है. महासंघ की ओर से यह हड़ताल पूरे बिहार में की गयी है. 

इसी बीच विभागीय प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद बेतिया के दौरे पर है. महासंघ के जिला संयोजक और भाकपा माले के नगर सचिव रविंद्र कुमार रवि ने कहा की सरकार और प्रधान सचिव को ऐसी परिस्थिति में महासंघ के नेताओं से बातचीत कर सम्मानजनक समझौता करना चाहिए. लेकिन प्रधान सचिव के दौरे से यह स्पष्ट हो जाता है कि सरकार और आला अधिकारी दलित और मजदूर विरोधी है. रवि ने आगे कहा कि यदि सरकार 11 सितंबर 2019 तक कर्मचारियों के मान सम्मान पर वार्ता नहीं करती है, तो पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज, चनपटिया और बेतिया नगर निकाय के समस्त कर्मचारी 12 सितंबर 2019 को जेल भरो अभियान चलाएंगे.

 प्रधान सचिव चैतन्य प्रसाद के बेतिया दौरे के विरोध में नगर परिषद बेतिया के हड़ताली कर्मचारियों द्वारा नप कार्यालय से एक प्रदर्शन काला झंडा के साथ निकाला गया. जिसमें प्रधान सचिव गो बैक के नारे लगाये गए. इस मौके पर मुन्नी देवी, लक्ष्मण राउत, राम लाल यादव, रामानंद प्रसाद, शंभू भगत आदि नेतागण शामिल हुए. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News