तेजस्वी के बयान लड़ेगे और जीतेंगे पर जेडीयू का प्रहार, कहा-मुगालते में न जिए

तेजस्वी के बयान लड़ेगे और जीतेंगे पर जेडीयू का प्रहार, कहा-मुगालते में न जिए

PATNA : लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद बीते बुधवार को महागठबंधन की ओर से हार पर मंथन को लेकर बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में कांग्रेस को छोड़ सभी घटक दलों के नेता शामिल हुए। इस मौके पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हम चुनाव हारे है आत्मविश्वास नहीं। विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर लड़ेगे और बड़ी जीत हासिल करेंगे। 

इधर तेजस्वी के इस बयान पर जेडीयू की ओर से पलटवार किया गया है। पार्टी के विधान पार्षद व प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि जिनके सुरक्षा कवच राजबल्लभ, अनन्त सिंह और शहाबुद्दीन जैसे लोग हो उसका आत्मविश्वास तो उपर रहेगा। 

वहीं उन्होंने कहा है कि तेजस्वी किसी मुगालते में ना जिए। बिहार की जनता अब उनके आत्मविश्वास को कभी मजबूत नहीं होने देगी। बिहार की जनता ने राजद का राजनीतिक पिंड दान कर दिया है।  

नीरज ने कहा कि मेरी समझ से तेजस्वी को यह समीक्षा बैठक अपने आवास पर ना कर के होटवार जेल में बन्द पिता के पास करनी चाहिए थी, कम से कम बैठक के बहाने उन्हें पिता का सेवा करने का भी मौका मिल जाता। वहीं लालूजी को भी कुछ संत्वाना मिल जाता। 

वहीं कांग्रेस के महागठबंधन में शामिल होने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजेंद्र प्रसाद जैसे महापुरुष कांग्रेस के नेता थे। वर्तमान कांग्रेस की दुर्दशा और देखकर पार्टी के पूवर्जों की आत्म को जो दुख पहुंचा होगा उसका फल तो मिलना ही था।  

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News