सड़क निर्माण को लेकर दो गांवों के बीच हुई भिड़ंत, दोनों ओर से जमकर चली लाठियां

GAYA :  जिले में सड़क निर्माण को लेकर दो गांवों के बीच जमकर पथराव और लाठियां चली। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस के जवान तमाशा देखते रहे। घटना जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र की है। दरअसल इस थाना क्षेत्र के गुरिया और गेजना गांव के बीच सरकार द्वारा सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि इस निर्माण कार्य में गुरिया गांव के लोग अड़ंगा डाल रहे है। वहीं गेजना गांव के लोग सड़क निर्माण के पक्ष में है। इस मामले को लेकर दोनों गांवों के बीच कई बार भिड़ंत हो चुकी है। आज एकबार फिर सड़क निर्माण को पहुंची टीम को गुरिया गांव के लोगो ने रोक दिया। जिसके बाद गेजना गांव के लोग भड़क उठे और दोनों ओर से जमकर पथराव और लाठिया चली। 

गेजना गांव के निवासियों का कहना है कि हमारे गांव में सड़क नहीं होने के कारण काफी परेशानी होती है। सड़क नहीं होने के कारण कई बार मरीज को अस्पताल पहुंचाने में देरी होने से मौत हो जाती है। गांव वालों की परेशानी को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपने शासनकाल में गांव तक सड़क बनाने की मंजूरी दी और इसका शिलान्यास भी किया था। लेकिन गुरिया गांव के लोग इस सड़क को बनने नहीं दे रहे है। 

Find Us on Facebook

Trending News