NEET 2022 में Wings Eduventure का दमदार प्रदर्शन, शानदार रहा सिलेक्शन प्रतिशत

NEET 2022 में Wings Eduventure का दमदार प्रदर्शन, शानदार रहा सिलेक्शन प्रतिशत

पटना. NEET की तैयारी के लिए बिहार का प्रतिष्ठित कोचिंग संसथान WINGS EDUVENTURE  का रिजल्ट बहुत शानदार रहा। विंग्स के क्लासरूम प्रोग्राम के छात्र अब्दुल वदूद ने आल इंडिया रैंक 465 प्राप्त कर सिद्ध किया है कि अच्छे रिजल्ट के लिए अथक मेहनत, निरंतर प्रयास एवं सही मार्गदर्शन बहुत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा विंग्स के ही छात्र रवि राज और गणेश कुमार सिंह ने आल इंडिया रैंक 1176 एवं 4368 प्राप्त की है।

इतनी शानदार रैंक के साथ ही विंग्स में प्रतिशत रिजल्ट के आधार पर भी बिहार में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। विंग्स के लगभग 10 प्रतिशत छात्रों ने 600 से अधिक अंक प्राप्त कर नीट क्वालीफाई किया है। चयनित छात्रों से बात करने पर उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय विंग्स के डायरेक्टर दीपक वशिष्ठ को देते हुए बताया की विंग्स में उन्हें अच्छी टीचिंग, रेगुलर डाउट सेशन और लगातार टेस्ट से बहुत अधिक फायदा हुआ। विंग्स में प्रत्येक छात्र पर पर्सनल केयर दिए जाने को इन सफल छात्रों ने काफी सराहा।

नीट 2023 की तैयारी के लिए विंग्स एडवेंचर में टारगेट बैच 15 सितम्बर से प्रारम्भ हो रहा है, जिसमें एडमिशन के लिए छात्र विंग्स की बुद्धा कॉलोनी स्थित ब्रांच में आकर नामांकन करा सकते हैं। शुरुआती 50 छात्रों को विंग्स 90 प्रतिशत स्कालरशिप देगा। नीट 2022 में 500 से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को मात्र 5000 रुपये में पुरे वर्ष चैंपियन बैच में पढ़ाया जाएगा। यह बैच NEET 2023 के लिए छात्रों को तैयारी कराएगा, जिसमें पटना ही नहीं बल्कि देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षकों द्वारा पूरा सिलेबस समयबद्ध तरीके से पूरा कराया जाएगा। 

विंग्स के शिक्षक पढ़ाने के बाद डॉब्टस सेशन में भी छात्रों के डॉब्टस हल करेंगे। इस टारगेट बैच में सभी छात्रों को फ्री All India Test Series (AITS) भी कराई जाएगी, जिसमें हर हफ्ते NEET के पैटर्न पर पार्ट एवं फुल टेस्ट कराये जाएंगे। Wings अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षण प्रणाली के लिए पूरे बिहार में एक अलग पहचान रखता है। Wings में पढाई के साथ साथ बच्चों को पर्सनल केयर भी दी जाती है, जिससे बच्चें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और प्रेरित रहते है।

Wings द्वारा आयोजित इन कोर्सेज में एनरोल करने के लिए  छात्र Wings के बुद्धा कॉलोनी  स्थित सेंटर पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है। Wings की अधिक जानकारी के लिए Wings की वेबसाइट www.wingsedu.org.in , या 7488225530 कॉल करके प्राप्त की जा सकती है।


Find Us on Facebook

Trending News