गोल टैलेंट सर्च एग्जाम के सेमिनार में पटना जोन से चयनीत छात्र हुए पुरस्कृत

गोल टैलेंट सर्च एग्जाम के सेमिनार में पटना जोन से चयनीत छात्र हुए पुरस्कृत

N4N Desk: 7वीं, 8वीं, 9वीं और 10वीं क्लास में पढ़ रहे पटना जोन साइंस फील्ड वाले छात्रों के लिए इंस्टिट्यूट ने 25 दिसंबर को टैलेंट सर्च एग्जाम ऑर्गनाइज़ करवाया था. इस एग्जाम में सफल हुए बच्चो को पुरस्कृत किया गया है. अंतिम में चुने गए छात्रों को लैपटॉप के साथ-साथ अन्य पुरस्कार भी  दिए गए हैं. परीक्षा में सम्मिलित सभी छात्रों को मेडल और सर्टिफिकेट दिया गया.

इंस्टिट्यूट के MD श्री विपिन सिंह ने कहा कि छात्रों के बीच कॉम्पटेटिव अवेर्नेस के लिए हमारी टीम ने जी.टी.एस.ई की शुरुआत की औरस पिछले कई सालों में बच्चों को इसका बहुत फायदा हुआ. कई छात्रों को ने इसका फायदा उठाकर बड़े-बड़े कॉलेज में एडमिशन लिया जो कि हमारे लिए गर्व की बात है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा इंस्टिट्यूट बच्चों कॉलेज एडमिशन के लिए प्रिपरेशन कराने में हमेशा आगे रहेगा।

वहीं डायरेक्टर रंजय सिंह ने छात्रों कहा कि मेडिकल और इंजनियरिंग की तैयारी नौवीं क्लास से ही शुरू कर देनी चाहिए। और अगर छात्रों में दृढ़ संकल्प हो तो कुछ भी मुश्किल नहीं है. छात्र लक्ष्य को आसानी से हासिल कर सकते हैं.

इन छात्रों को मिला पुरस्कार 

7वीं के आयुष राज(ज्ञान निकेतन) को लैपटॉप देकर सम्मानित  किया गया. वहीं कुमार शिवांश( संत कैरेंस), 8वीं के समीर कुमार(द सन बीम अकादमी), 9वीं के सनोज (DAV), मयंक कुमार(लेटरा वेली) और 10वीं के हुमान्शु (पटना सेंट्रल स्कूल) को टैब मिला है.

इन्हें मिला बैग: प्रयाग मिश्रा, ज्ञान प्रकाश, हर्षवर्धन, सार्थक, अंकित कुमार, दिव्यम कुमार, शुभम कुमार और दीपक कुमार को घड़ी पुरस्कार के रूप में मिली है. साहिल केशव, हर्षवर्धन, आयुष कुमार, अर्णव, योगेश राज, अनुष्का शर्मा, अनिकेत कुमार, शुभम कुमार, श्रेया, यश, जैद आलम, निर्भय कुमार, आयुष कुमार, प्रथमेश सिंह, प्रज्ञान, आदित्य, हार्दिक दिव्यांशु राज, ऋषिकेश प्रसाद, उज्जवल कुमार, गौतम राज, शाम्भवी, सनिध्य राज, ऐश्वर्य राज, प्रणय कुमार, अभिषेक आनंद, साहिल राज और सौरभ कुमार  


 

Find Us on Facebook

Trending News