सीतामढ़ी में अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से छात्रा की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने की युवकों की जमकर पिटाई

सीतामढ़ी में अनियंत्रित बाइक की चपेट में आने से छात्रा की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने की युवकों की जमकर पिटाई

SITAMARHI : डुमरा थाना क्षेत्र के गोसाईपुर चिमनी स्थित एसएसबी कैप के समीप अनियंत्रित तेज बाईक की ठोकर से स्कूल से लौट रही छात्रा की मौत हो गई है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा बाईक सवार दोनों युवकों को पकड़ जमकर पिटाई की गई है। जिसके बाद दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मृतिका की पहचान मिश्रौलिया निवासी मुरारी महतो की 16 वर्षीय पुत्री रानी कुमारी के रूप में की गई है।

मृतिका की सहेली ने बताया कि वो और रानी एक साथ कमला बालिका उच्य विद्यालय में पढ़ाई करती है। जहां से छुट्टी के उपरांत दोनों साईकल से घर की ओर जा रही थी। इस दौरान गोसाईपुर चिमनी स्थित एसएसबी कैप के समीप एक बाइक पर दो युवक सामने से आ रहे थे। अचानक से बाइक सवार युवकों ने छेड़खानी के उद्देश्य से अपनी बाइक का हैंडिल दाहिनी ओर मोड़ दी। इसी में दुर्घटना हो गई और रानी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

छात्रा ने बताया कि ठोकर मार दोनों युवक बाइक ले भाग रहे थे। इसी दौरान कुछ दूर आगे जाने पर उनकी बाइक खराब हो गई। जिससे वह अपनी बाइक छोड़ भागने लगे। जिसे ग्रामीणों द्वारा खदेड़कर पकड़ा गया। जिसे जमकर पिटाई की गई। घटना के सूचना पर डुमरा थाना की पुलिस पहुँच कर युवक को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर हिरासत में ले गए। इधर घटनास्थल से पुलिस बाइक को भी जप्त कर थाने ले गयी।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News