स्कूल में संदिग्ध परिस्थिति में छात्र की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

स्कूल में संदिग्ध परिस्थिति में छात्र की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

KAIMUR : कैमूर से बड़ी ख़बर आ रही है जहां एक निजी स्कूल में बच्चे की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. इस घटना के बाद स्कूल प्रशासन पर सवाल उठाये जा रहे हैं. अभिभावक सवाल कर रहे हैं की बच्चे को कैसे निजी स्कूल में भेजा जाये. वहाँ बच्चों की सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है. बच्चे का शव स्कूल के बाथरूम में मिला है. इसकी सूचना परिजनों को दी गयी, जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले को लेकर स्कूल में परिजनों ने जमकर हंगामा किया. 

उनका आरोप है की बच्चे की हत्या की गयी है. मामला कुदरा के एक निजी स्कूल का है. आक्रोशित ग्रामीणों ने एन एच 2 को जाम कर दिया. उनलोगों ने घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग की. हालाँकि घटना की सूचना पर पहुंची कुदरा पुलिस लोगों को समझाने में जुटी रही. वही मृतक आदित्य की बहन का कहना है कि आज दो बजे अपने भाई के पास गई तो क्लास रूम में आदित्य नहीं था. क्लास में सिर्फ उसका बैग था. सूचना के लिए स्कूल में एनाउंस कराया गया. लेकिन कोई पता नहीं चला. जब बाथ रूम खोला गया तो मेरा भाई बाथरूम में गिरा पड़ा था. 

वहाँ रस्सी लटकी हुई थी. लगता है किसी ने रस्सी गले मे डाल कर मार डाला है. ग्रामीणों का कहना है जैसे ही घटना का पता चला तत्काल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में कोई शिक्षक नहीं गया. पुलिस के समझाने पर लोग शांत तो हो गए पर जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि बच्चे की मौत कैसे हुई. उधर बच्चे के  परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना में विद्यालय के प्रिंसिपल सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है,आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है,घटना के बाद आज पटना एफएसएल की टीम कुदरा विद्यालय पहुँची है.वही कैमूर एस पी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जो भी आरोपी है उन्हें बख्शा नहीं जायेगा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी खुलासा हो जाएगा कि बच्चे की हत्या में किन-किन लोगों की संलिप्तता है, आगे की कार्रवाई जारी है.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News