BIHAR NEWS : अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आया छात्र, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आया छात्र, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SHEKHPURA : शेखपुरा में आज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक छात्र को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरबीघा- वारसलीगंज मुख्य सड़क मार्ग के बलवा पर गांव के पास की है। जहां बाजार से लौट रहे एक छात्र को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचल दिया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। 

जहां चिकित्सकों ने घायल छात्र को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान बरबीघा थाना क्षेत्र के सामस गांव निवासी छत्रपति सिंह के 16 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार के रूप में की गई। जो बरबीघा बाजार से अपने गांव लौट रहा था। घटना की सूचना पाते ही गांव वालों ने बरबीघा- वारसलीगंज मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। 

सड़क जाम की सूचना पाते ही स्थानीय बीडीओ भरत प्रसाद और बरबीघा थाना के पुलिस मौके पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटाया। घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। जबकि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News