छात्र जनशक्ति परिषद ने की बिहार में प्रमंडल प्रभारियों की घोषणा, देखें लिस्ट

छात्र जनशक्ति परिषद ने की बिहार में प्रमंडल प्रभारियों की घोषणा, देखें लिस्ट

PATNA : राजद के नए युवा छात्र संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के नवनियुक्त प्रमंडल प्रभारियों की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप यादव द्वारा किया गया। नवनियुक्त प्रमंडल प्रभारियों के नामों की घोषणा करने के दौरान प्रशांत प्रताप ने सभी को अपनी शुभकामनाएँ दी। 

मीडिया से बातें करते हुए उन्होंने कहा कि इन सभी प्रमंडल प्रभारियों का चयन राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजप्रताप यादव के निर्देशानुसार तथा राष्ट्रीय संगठन प्रभारी सुमंत राव की सहमति से किया गया है जिसमें प्रवीण यादव को सारण, अनुराग केसरी को भागलपुर, आर्यन राव को मुंगेर, चंदन कुमार को तिरहुत, आशीष कुमार मुन्ना को दरभंगा, सुजीत कुमार को पटना, अमन प्रियदर्शी को कोशी, मुकेश दयाल को मगध तथा हस्सान खान को मुंगेर प्रमंडल का प्रभारी नियुक्त किया गया है। 

उन्होंने कहा कि हम आशा करते हैं कि हमारे प्रमंडल प्रभारी अनुशासन और अपने पद की गरिमा को बरकरार रखते हुए संगठन को अधिक से अधिक युवाओं तक पहुँचा कर विस्तार प्रदान करेंगे। हमारा लक्ष्य 26  नवंबर तक एक लाख लोगों को इस संगठन से जोड़कर लालू यादव के पदचिन्हों पर चल रहे हमारे राष्ट्रीय अध्य्क्ष तेजप्रताप यादव के संकल्प को पूरा करना है। मौके पर प्रदेश कमिटी के उपाध्यक्ष आर्यन रॉय, सचिव चंदन ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News