बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिरौती के लिए अपहृत छात्र झारखंड से बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार, मांगी थी इतने लाख की फिरौती

फिरौती के लिए अपहृत छात्र झारखंड से बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार, मांगी थी इतने लाख की फिरौती

GAYA :  इमामगंज थाना क्षेत्र के केन्दुआ गांव के समीप से अपहृत छात्र झारखंड के चतरा जिले से बरामद कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया है। इस अपराध में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश जारी है। 

पूरे मामले को लेकर गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि कल सूचना प्राप्त हुई थी कि इमामगंज थाना क्षेत्र के केन्दुआ गांव के समीप से नवमी क्लास के छात्र का अपहरण कर लिया गया है। छात्र ट्यूशन पढ़ने को जा रहा था उसी वक्त अज्ञात अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया था। अपराधियों के द्वारा अपहृत के परिजनों से फिरौती के रूप में 5 लाख रुपए की मांग की जा रही थी। गया पुलिस द्वारा विशेष टीम का गठन किया गया था और अपहृत के तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही थी। 

इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि इमामगंज से सटे झारखंड के चतरा जिले में अपहृत को छुपा कर रखा गया है। इसी सूचना के आधार पर गया पुलिस की विशेष टीम चतरा पुलिस के सहयोग से हंटरगंज थाना क्षेत्र के हिरिंग गांव के जंगल में घेराबंदी की तो छात्र सकुशल बरामद किया गया। 

साथ ही हंटरगंज थाना क्षेत्र के झिकटिया गांव के रहने वाले राहुल कुमार रंजन, अमित कुमार एवं सुशांत कुमार को गिरफ्तार किया गया, जिन्होंने इस घटना को कारित किया था। इस मामले में शामिल और अपराधियों की तलाश जारी है। पुलिस के द्वारा उस फोन को भी बरामद किया गया है जिससे फिरौती की रकम मांगी जा रही थी। पुलिस ने घटना के चंद घंटे के दौरान ही बिना फिरौती की रकम दिए अपहृत को बरामद कर लिया गया और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Suggested News