मोतिहारी में उधार के 15 हज़ार रुपया वापस मांगने पर हुई छात्र की हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में उधार के 15 हज़ार रुपया वापस मांगने पर हुई छात्र की हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर छात्र आकाश की चाकू गोदकर हत्या का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू सहित घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चकिया डीएसपी ने बताया कि महज 15 हज़ार उधार दिए रुपया वापस मांगने पर दोस्तो ने चाकू गोदकर छात्र की हत्या कर दिया था। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष घटना में संलिप्तता स्वीकार किया है। बुधवार को पीपरा थाना क्षेत्र के चकनिया गांव में चाकू गोदकर छात्र आकाश कुमार की हत्या कर शव को गन्ने के खेत मे फेक दिया गया था। पीपरा पुलिस ने 24 घंटे में हत्याकांड का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


बताते चलें की जिले के पीपरा थाना क्षेत्र के चकनिया गाँव  में महज 15 हजार रुपये के लिए 10 वी के छात्र की गला रेतकर निर्मम हतया कर दी गई। जिसका शव गाँव में एक गन्ने के खेत से पुलिस ने बुधवार को बरामद किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घण्टे में घटना का सफल उदभेदन करते हुए हत्या में प्रयुक्त चाकू सहित 4 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर डीएसपी चकिया ने पिपरा थाने में पत्रकारों को बताया कि मृतक आकाश कुमार का 15 हजार रुपया उसके ग्रामीण पंकज ने लिया था। जिसके वापसी को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। 

इसको लेकर पंकज अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की गला रेत कर हत्या कर डाली। बताया जा रहा है की 5 अक्टूबर को बाइक से शुभम घर से निकला था , जो काफी देर बाद नही लौटा। दोपहर बाद में परिजनों को गन्ने के खेत मे शव मिलने की सूचना मिली , जहाँ उक्त छात्र की पहचान की गई। वह पीपरा के महाबीर हाई स्कूल में 10 वी में पढ़ता था। 

इस मामले में मृतक के पिता मदन मोहन यादव ने पंकज सहित 6 लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए  पंकज कुमार, नवल साह, नीरज कुमार और कन्हैया कुमार गिरफ्तार किया है। नवल साह पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के कोरल गांव का रहने वाला है। वही बाकी के तीनों अभियुक्त आकाश के गांव चकरिया का रहने वाले है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के पास से हत्या में प्रयुक्त हुआ चाकू, एक मोबाइल और मोटरसाइकिल को बरामद किया है। वही डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि 24 घंटों के अंदर हत्या का खुलासा करने को लेकर थानाध्यक्ष सुनील कुमार को पुरस्कृत किया जायेगा।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News