बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फॉर्म में लिखा अमित तो यूनिवर्सिटी ने अमिताभ बच्चन का एडमिट कार्ड भेज दिया

फॉर्म में लिखा अमित तो यूनिवर्सिटी ने अमिताभ बच्चन का एडमिट कार्ड भेज दिया

N4N Desk: एडमिट कार्ड में गड़बड़ी तो आम बात हो गयी है, फोटो किसी और का और नाम किसी और का. ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से देखने को मिली है. डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से एफिलेडिट रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय ने अमिताभ बच्‍चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड जारी किया है.

इस एडमिट कार्ड में नाम छात्र का ही है 'अमित'. इस मामले में छात्र अमित का कहना है कि 'मैंने अपनी ही तस्‍वीर के साथ ही फॉर्म भरा था लेकिन जब मुझे एडमिट कार्ड मिला तो उसमें अमिताभ बच्‍चन की फोटो थी'. इस मामले में विश्‍वविद्यालय ने सफाई देते हुए छात्र पर ही गलती थोप दी है विश्‍वविद्यालय कहा कि हो सकता है छात्र ने फॉर्म अपलोड करते हुए ये गड़बड़ी कर दी हो. 

बताया जा रहा है कि गोंडा के रहने वाले रवींद्र सिंह ने डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से बीएड की पढ़ाई कर रहा है. जब उसने परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो उसमें अमिताभ बच्‍चन की फोटो वाला ए‍डमिट कार्ड जारी हुआ. छात्र का कहना है कि उसने तो अपनी फोटो के साथ फॉर्म भरा था. उसने कहा कि मुझे चिंता है कि कहीं मेरी मार्कशीट में भी बच्‍चन जी की फोटो ना आ जाए. 

इस मामले पर रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय के प्रबंधक जी. मिश्रा ने कहा है कि 'ऐसे हो सकता है कि छात्र ने यह फॉर्म जब अपलोड किया तो यह गड़बड़ी हुई हो. छात्र ने साइबर कैफे से अपना फॉर्म भरवाया हो और उस दौरान उसकी फोटो गलत अपलोड हो गई हो. वह छात्र फिलहाल अपनी परीक्षा दे रहा है और हमने एग्‍जाम सेंटर के प्रिंसिपल को सूचित कर दिया है'. उन्‍होंने कहा कि पूरा प्रयास किया जाएगा कि मार्कशीट में ऐसी गड़बड़ी न हो. 

Suggested News