बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह की फिल्म देखकर नालंदा में छात्र ने की खुदकुशी, बॉलीवुड एक्टर के सुसाइड से सदमें में था छात्र

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह की फिल्म देखकर नालंदा में छात्र ने की खुदकुशी, बॉलीवुड एक्टर के सुसाइड से सदमें में था छात्र

नालंदा : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सब लोग गमजदा हैं. सुशांत सिंह ने क्यों सुसाइड किया इसकी गुत्थी को सुलझाने में पुलिस जुटी है लेकिन इस बीच यह खबर आ रही है कि नालंदा में एक छात्र ने सुशांत सिंह की फिल्म देखकर खुदकुश कर ली है.खबर के मुताबिक यह घटना चण्डी थाना इलाके के लोदीपुर गांव की है. इस हादसे के बाद इलाके के लोग सन्न रह गए हैं. मृतक का नाम गौतम कुमार बताया गया है और उसके  पिता का नाम उमाशंकर लाल का घर चंडी थाना इलाके के लोदीपुर गांव में है.

दम घुटने से हुई मौत
जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था.  मुंबई के कूपर अस्पताल ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम का एडवांस सर्टिफिकेट दे दिया है.  जिसके मुताबिक, मौत की वजह लटकने की वजह से दम का घुटना बताया गया है. बता दें कि सुशांत ने फांसी लगाई थी. शुरुआती जांच रिपोर्ट में किसी तरह के जहर देने की बात सामने नहीं आई है. अब विसरा को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

काई पो छे, एमएस धोनी, केदारनाथ जैसी कई फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का बिहार से गहरा लगाव था. उनका जन्म पटना में हुआ था. यहीं पर उनकी प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा भी हुई. इसके अलावा खगड़िया में स्थित ननिहाल से भी उनकी यादें जुड़ी हुई हैं. इसलिए सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने आज बिहार के लोगों का दिल दुखी कर दिया. सुशांत ने अपनी शुरुआती शिक्षा राजधानी पटना के सेंट कैरेंस स्कूल में पाई थी. उच्च शिक्षा के लिए बाद में सुशांत दिल्ली शिफ्ट हो गए. लेकिन आज भी उनका परिवार पटना में रहता है. वैसे सुशांत सिंह राजपूत मूल रूप से पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते में भाई नीरज कुमार बबूल से बीजेपी के विधायक हैं.

Suggested News