बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रैक्टर से कुचलकर छात्रा की मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर और पुलिस जीप में लगाई आग

ट्रैक्टर से कुचलकर छात्रा  की मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर और पुलिस जीप में लगाई आग

MUNGER :  कोचिंग पढने जा रही छात्रा को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंद डाला। इस घटना में छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना के बाद भी देर से पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने टैक्ट्रर और पुलिस जीप में आग लगा दी। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस भी भाग खड़ी हुई। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि संग्रामपुर प्रखंड के दुर्गापुर पंचायत के कमरगामा निवासी दिवाकर सिंह की 17 वर्षीय पुत्री सुबह कोचिंग पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान कठोर बगीचा के समीप ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे कुचल डाला। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि सूचना के बाद भी पुलिस काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के देर से पहुंचे के कारण ग्रामीण और आक्रोशित हो उठे और ट्रैक्टर और पुलिस जीप को आग के हवाले कर दिया। वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस भी वहां से भाग निकली। बाद में स्थानीय थाना और तारापुर से वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच लोगों को शांत कराया।

हंगामा कर रहे ग्रामीणों का आरोप था कि इलाके में प्रतिदिन अवैध लकड़ी एवं बालू लदा ट्रैक्टर चलता है। जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। पुलिस को सूचना देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। ग्रामीणों के आरोप है कि सारा खेल पुलिस की मिली भगत से होता है।  

मुंगेर से पी.के की रिपोर्ट

Suggested News