बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोचिंग में दिनदहाड़े दिखी छात्र की गुंडागर्दी, बदमाशों संग की फायरिंग और पथराव

कोचिंग में दिनदहाड़े दिखी छात्र की गुंडागर्दी, बदमाशों संग की फायरिंग और पथराव

NALANDA: मौजूदा वक्त के लोगों में धैर्य की कमी और बढ़ता गुस्सा साफ देखा जा सकता है. आजकल लोग छोटी छोटी बातों को आत्मसम्मान से जोड़कर देखने लगते हैं जिस वजह से वह जुर्म करने से पीछे नहीं हटते हैं. कुछ इसी तरह का मामला नालंदा में प्रकाश में आया जहां छात्र ने छोटी सी बात पर कोचिंग संस्थान में दिनदहाड़े पथराव और फायरिंग की.

यह घटना लहेरी थाना क्षेत्र के मछली मंडी के पास की है. जहां छात्रों ने कुछ बदमाशों के साथ मिलकर कोचिंग सेंटर पर हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले में कोचिंग संचालक समेत दो लोग जख्मी हो गए. पूरा मामला यह है कि छात्र एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने आता था जहां पढ़ाई के दौरान वह अक्सर छात्राओं से छेड़खानी करता था. युवक की इस हरकत की शिकायत छात्राओं ने कोचिंग संचालक से की तो संचालक ने उसे कोचिंग से निकाल दिया. इसी को लेकर छात्र आगबबूला हो गया और अपने साथ कुछ बदमाशों को लेकर कोचिंग के बाहर आ गया.

बदमाशों के साथ मिलकर छात्र ने कोचिंग संस्थान पर पथराव करना शुरू कर दिया. इससे वहां आसपास अफरातफरी मच गई और लोग इधर उधर भागने लगे. इस दौरान पथराव में कोचिंग संचालक अनीश कुमार और उसका भाई निशांत कुमार घायल हो गए. जाते जाते बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की और लोगों को धमकाते हुए फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि पढ़ाई को लेकर विवाद हुआ था, घटनास्थल पर एक राउंड फायरिंग की बात बतायी जा रही है. बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं बदमाशों की यह करतूत कोचिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

Suggested News