बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छात्र को स्कूल के निदेशक और टीचर ने जमकर पीटा, देखिए वीडियो

छात्र को स्कूल के निदेशक और टीचर ने जमकर पीटा, देखिए वीडियो

MUNGER : जिले में एक प्राइवेट स्कूल के छात्र के साथ स्कूल के निदेशक और टीचर द्वारा बर्वरतापूर्ण पिटाई का मामला सामने आया है। घटना में गंभीर रुप से घायल छात्र को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के हवेली खड़गपुर स्थित एक निजी विद्यालय के निदेशक एवं शिक्षक ने स्कूल के छठी क्लास के 14 वर्षीय छात्र पर स्कूल बस के ड्राइवर के साथ गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। वहीं छात्र को इस मामले की जानकारी किसी को देने पर दोबारा फिर पिटाई की धमकी दी गई। 

स्कूल के ड्राइवर के साथ गाली-गलौज करने का लगाया आरोप

छात्र का नाम निशांत प्रभव है और वह राजद जिला महासचिव मनोज कुमार उर्फ गोपाल कापरी का पुत्र है। इस संबंध में छात्र के पिता गोपाल कापरी ने बताया मेरा बेटा निशांत प्रभव नगर मुख्यालय स्थित परवीन टेक्नो पब्लिक स्कूल में छठी क्लास का छात्र हैं। गुरुवार को स्कूल के निदेशक और एक टीचर ने स्कूल के बस ड्राइवर के गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए तीन बार अलग-अलग समय में मोटी मोटी लाठियों से बेतहाशा पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि मेरे पुत्र को पीटने के बाद निदेशक या वहां के शिक्षकों ने उसका इलाज नहीं करवाया, बल्कि स्कूल में ही उसे बंधक बनाए रखा, साथ ही उसे बार-बार धमकी दी गई कि अगर मामले को बढ़ाओगे तो तुम्हें दोबारा बुरी तरह पीटेंगे। बाद में उसे स्कूल वाहन घर पहुंचाने के बजाय रायपुरा बाजार के बीच रास्ते में ही छोड़कर चला गया। मेरा बेटा घायल स्थिति में किसी तरह घर पहुंच मामले की जानकारी दी।  

इधर घायल छात्र का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि बच्चे को बुरी तरह पीटा गया है। पिटाई के निशान उसके पूरे शरीर पर है। छात्र को अंदरूनी गंभीर चोट है। 

थाना में मामला दर्ज

इस मामले को लेकर घायल छात्र के पिता द्वारा हवेली खडगपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें स्कूल के निदेशक और टीचर को आरोपी बनाया गया है। थानाध्यक्ष ब्रजेश सिंह ने बताया कि घायल छात्र के पिता गोपाल कापरी ने लिखित आवेदन दिया है। मामले की जांच कर विधि सम्मत उचित कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News