जहानाबाद में ट्यूशन पढ़ने निकला छात्र हुआ लापता, 6 दिन बात भी पुलिस नहीं लगा पाई पता

जहानाबाद में ट्यूशन पढ़ने निकला छात्र हुआ लापता, 6 दिन बात भी पुलिस नहीं लगा पाई पता

जहानाबाद. घर से ट्यूशन पढने निकला एक छात्र जहानाबाद में लापता हो गया है. 12 वर्षीय आदित्य 23 नवंबर से लापता है लेकिन पुलिस को इसकी सूचना देने के बाद भी अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिलने से परिजनों की परेशानी बढ़ गई है. आदित्य के नाना रमेश शर्मा ने बताया कि वे गया जिले के बेलागंज के गंगटी निवासी हैं. वे जहानाबाद के रेलवे क्वार्टर में रहते हैं. उनका नाती आदित्य भी उनके साथ ही रहता है. 

छठी कक्षा का छात्र आदित्य 23 नवंबर को अपराह्न करीब 3 बजे ट्यूशन पढने निकला था. रमेश शर्मा ने बताया कि वे जिस मकान में रहते हैं, उसी मकान के निचले तले पर आदित्य ट्यूशन पढने जाता था. हालांकि 23 नवंबर को जब काफी समय बीत जाने के बाद भी आदित्य वापस नहीं आया तब परिजनों ने खोज-खबर शुरू की. उन्हें पता चला कि आदित्य ट्यूशन पढने गया ही नहीं था. आसपास अन्य जगहों पर पता करने पर भी उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की. जहानाबाद के व्यवसायी व् समाजसेवी संजय कुमार ने कहा कि पुलिस को इस मामले में त्वरित कार्रवाई करके बच्चे की बरामदी जल्द से जल्द करनी चाहिए. पुलिस को इसका पता लगाना चाहिए कि आखिर एक बच्चा दिन दहाड़े किन परिस्थितियों में लापता हो गया. साथ ही परेशान परिजनों की चिंता को देखते हुए मामले में पुलिस को गंभीरता दिखानी चाहिए. 

हालांकि घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. आदित्य का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इससे परिजनों में गहरा सदमा है. 



Find Us on Facebook

Trending News