पटना में कोचिंग के लिए गयी छात्रा की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में कोचिंग के लिए गयी छात्रा की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA : पुनपुन के केवड़ा गांव में तालाब में डूबने से एक छात्रा की मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है की पारथु गांव की रहने वाली दो बहन प्रतिदिन की तरह पोठही के एक कोचिंग में पढ़ने के लिए निकली थी। वापस लौटते समय एक छात्रा आरती अपनी साइकिल से आगे- आगे चल रही थी। इस दौरान उसकी साईकल की चेन उतर गई। उसने उसे ठीक किया। हाथ गंदे होने पर वह उसे धोने तालाब में चली गयी। 

इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे डूब गई। घटना के बाद उसके पीछे चल रही उसकी बहन तालाब के पास उसकी साइकिल देखकर रुक गई। अनहोनी की आशंका से उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तालाब में डूबे आरती को तालाब से बाहर निकाला। 

 हालाँकि तबतक काफी देर हो चुकी थी। आरती की मौत हो चुकी थी। पुनपुन थाना के एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। उधर इस घटना के बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। 

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News