गया में ट्रेन में छात्रों ने फिर से लगाई आग, धू धू कर जली तीन बोगियां, मौके पर पहुंची पुलिस

गया में ट्रेन में छात्रों ने फिर से लगाई आग, धू धू कर जली तीन बोगियां, मौके पर पहुंची पुलिस

GAYA : आर आर बी एनटीपीसी परिणाम के विरोध में छात्रों द्वारा किए जा रहे उग्र प्रदर्शन व हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। गया रेलवे स्टेशन पर आज देर शाम उग्र छात्रों ने दुबारा तांडव मचाया गया। छात्रों ने गया रेलवे स्टेशन के एक नंबर रेलवे गुमटी के समीप खड़ी एक ट्रेन की एक बोगी में आग लगा दी। देखते ही देखते ट्रेन की 2 अन्य बोगियां भी आग की चपेट आ गई। कुल 3 बोगियों में आग धधक उठी। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया।

सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि दोपहर में छात्रों द्वारा 2 ट्रेन की बोगियों में आग लगाई गई थी। इसके बाद स्थिति पूरी तरह से नियंत्रित में थी। लेकिन शाम में कुछ छात्रों द्वारा गया रेलवे स्टेशन के समीप खड़ी एक खाली ट्रेन की बोगी में आग लगा दी गई। पुलिस के आने के बाद छात्र मौके से फरार हो गए। कुछ लोगों द्वारा यह जान बूझकर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कई जगहों पर रेल ट्रैक के फिश प्लेट को भी खोला गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं और स्थिति को सामान्य करने में लगे हैं। रेलवे के इंजीनियर भी ट्रेनों का परिचालन सुचारु रुप से कराने में लगे हुए हैं। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल पर्याप्त संख्या में तैनात है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News