बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पार्ट थर्ड एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर छात्रों का आंदोलन, जमकर किया बवाल

पार्ट थर्ड एडमिट कार्ड नहीं मिलने पर छात्रों का आंदोलन, जमकर किया बवाल

नवादा: जिला के सभी यूनियन के छात्र छात्राओं ने आक्रोशित होकर प्रजातंत्र द्वार चौक को सुबह से ही जाम कर दिया है। कल भी नाराज़ छात्र ने जाम किया था आज सुबह से ही सभी छात्र समर्थकों ने रोड पर जुलूस निकालकर प्रजातंत्र चौक को जाम कर दिया।

एसडीओ अनु कुमार व आर के शर्मा ने दल बल के साथ पहुंच कर लोगों को शांत कराया और कहा कि 10 तारीख को हाई कोर्ट का डिसीजन आने के बाद ही एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। जब तक किसी भी प्राइवेट कॉलेज को एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाए। ऐसा सुनते ही सभी छात्र उग्र हो गए। 10 तारीख से पार्ट थर्ड का एग्जाम है और सभी छात्र के भविष्य से खेलवाड़ कर रहे हैं. सभी छात्रों ने मुख्यमंत्री मुर्दाबाद व मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति मुर्दाबाद का नारा लगाया।

छात्र यूनियन के शिव कुमार व कुंदन राय ने अपने सभी छात्रों के साथ उन्होंने कहा कि कल डीएम व एसडीओ ने आश्वासन दिया था कि उन लोगों की मांग को सरकार तक पहुंचा कर पूरा किया जाएगा लेकिन हम लोगों की मांग पूरी नहीं की गयी। अगर हम लोगों की मांग पूरी नहीं की जाएगी तो आंदोलन जारी रहेगा।सभी 15 कॉलेज को एडमिट कार्ड जारी नहीं किया जाएगा तो हम लोग का आंदोलन जारी रहेगी नहीं तो मगध यूनिवर्सिटी के कुलपति को पार्ट थर्ड की एग्जाम को कैंसिल किया जाए।

Suggested News