बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया सड़क जाम, जमकर किया हंगामा

एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज छात्रों ने किया सड़क जाम, जमकर किया हंगामा

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में स्थित एसएमडी कॉलेज नेचुआ जलालपुर में इंटर का एडमिट कार्ड नहीं मिलने से छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. इससे आक्रोशित छात्रों ने भाठवा मोड़ पर हाईवे को जाम कर दिया. वहीँ छात्रों ने प्रशासन और कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. छात्रों ने जमकर हंगामा किया. 

इसे भी पढ़े : गुटखा नहीं देने पर अपराधियों का फूटा गुस्सा, दुकानदार को पिस्टल के बट से मारकर किया जख्मी

सड़क जाम होने से आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया. वाहनों की लंबी कतार लग गई. सूचना मिलते ही कुचायकोट पुलिस और बीडीओ दीपचंद जोशी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझाने का प्रयास किया.  लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं थे. पुलिस को छात्रों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. 

इसे भी पढ़े : सब्जी खरीदकर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने किया दुष्कर्म, चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आक्रोशित छात्र अपनी मांग पर अड़े रहे. छात्रों का कहना था कि 1200 सौ छात्रों का एडमिशन हुआ है औऱ केवल 365 छात्रों का ही एडमिट कार्ड आया है. छात्रों ने कहा की एडमिट कार्ड नहीं मिला तो कॉलेज में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा. कॉलेज हम लोगों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है. जाम 11बजे से शुरू हुआ और दोपहर 2 बजे थाने में छात्रों अधिकारियों के बीच हुई वार्ता के बाद हाइवे को जाम से मुक्त कराया गया. 

इसे भी पढ़े : बगहा में नक्सलियों ने मचाया जमकर उत्पात, दरवाजे पर खड़ी गाड़ियों में की तोड़फोड़

कुचायकोट बीडीओ दीपचंद जोशी के समझाने के बाद छात्र शांत हुए. उधर कॉलेज प्रबंधन ने कहा कि यह मामला न्यायालय में लंबित है. इसको लेकर 26 जनवरी को फैसला आने वाला है. हमें उम्मीद है कि हम लोगों के पक्ष में ही फैसला आएगा. उसके बाद आप लोगों का परीक्षा होगा. 

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News